Royal Enfield की सुपर मीटिओर 650 भारत में हुई लॉन्च, कीमत 3.49 लाख से शुरू

Royal Enfield Super Meteor 650 Price: सुपर मीटिओर में रॉयल एनफील्ड का ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम भी मिलता है, जिसे ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल में इंटीग्रेटेड किया गया है। साथ ही इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है।

royal enfield super meteor 650

royal enfield super meteor 650

Royal Enfield Super Meteor 650 Price: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ने भारत में सुपर मीटिओर (Super Meteor) 650 लॉन्च कर दी है। ये तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध है- एस्ट्रल, इंटरस्टेलर और सेलेस्टियल, जिसकी कीमतें 3,48,900 रुपए (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं।
सुपर मीटिओर 650 सीसी प्लेटफॉर्म पर आधारित तीसरा मॉडल है और इंटरसेप्टर आईएनटी 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 के साथ अपना प्लेटफॉर्म शेयर करता है। बाइक में एक गोलाकार एलईडी हेडलैम्प और एक विंडस्क्रीन, एक क्लासिक टियरड्रॉप-आकार का फ्यूल टैंक, एक स्टेप्ड सीट और डुअल क्रोम एग्जॉस्ट है।
सुपर मीटिओर में रॉयल एनफील्ड का ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम भी मिलता है, जिसे ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल में इंटीग्रेटेड किया गया है। साथ ही इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है। सुपर मीटिओर 650 में 648cc, ट्विन-सिलेंडर इंजन है जो 47 बीएचपी और 52.3 एनएम उत्पन्न करता है और इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। बाइक में फ्रंट में अपसाइड-डाउन फोर्क सस्पेंशन और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर मिलता है, जबकि ब्रेकिंग को डिस्क ब्रेक से कंट्रोल किया जाता है।
सुपर मीटिओर 650 7 कलर में उपलब्ध है, जिसमें एस्ट्रल ब्लैक, एस्ट्रल ब्लू, एस्ट्रल ग्रीन, इंटरस्टेलर ग्रे, इंटरस्टेलर ग्रीन, सेलेस्टियल रेड और सेलेस्टियल ब्लू। रॉयल एनफील्ड सुपर मीटिओर 650 की एक्स-शोरूम कीमतें, एस्ट्रल - 3,48,900 रुपए, इंटरस्टेलर - 3,63,900 रुपए और सेलेस्टियल - 3,78,900 रुपए है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक पोखरिया author

पहाड़ से हूं, इसलिए घूमने फिरने का शौक है। दिल्ली-नोएडा से ज्यादा उत्तराखंड में ही मन लगता है। कई मीडिया संस्थानों से मेरी करियर यात्रा गुजरी है और मई...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited