अब तक की सबसे शानदार Swift से जल्द हटेगा पर्दा, टोक्यो मोटर शो का इंतजार

Suzuki 26 अक्टूबर से 5 नवंबर 2023 के बीच होने वाले Tokyo Motor Show में नई जनरेशन Swift हैचबैक शोकेस करने वाली है। दिखने में ये नई हैचबैक बहुत जोरदार हो गई है और कई बड़े बदलावों के साथ लॉन्च की जाएगी।

New Generation Suzuki Swift

कार की डिजाइन के मामले में नई जनरेशन हैचबैक लगभग मौजूदा मॉडल जैसी ही है।

मुख्य बातें
  • नई जनरेशन सुजुकी स्विफ्ट पेश
  • टोक्यो मोटर शो में होगी शोकेस
  • 2024 में कहीं लॉन्च की जाएगी
New Generation Suzuki Swift: सुजुकी टोक्यो मोटर शो में नई जनरेशन स्विफ्ट से पर्दा हटाने वाली है जिसका आयोजन 26 अक्टूबर से 5 नवंबर के बीच किया जाना है। इस कार की फोटो सुजुकी ने साझा की है जिसमें नई जनरेशन हैचबैक जानदार नजर आ रही है जो ब्लू और ब्लैक कलर में पेश की गई है। नई जनरेशन सुजुकी स्विफ्ट का डिजाइन और स्टाइल काफी अच्छा नजर आ रहा है जिसे 2024 में कहीं लॉन्च किया जाने वाला है। कार की डिजाइन के मामले में नई जनरेशन हैचबैक लगभग मौजूदा मॉडल जैसी ही है, हालांकि इसमें कुछ बड़े बदलाव भी देखने को मिल रहे हैं।

दिखने में पहले से स्पोर्टी

नई जनरेशन स्विफ्ट दिखने में मौजूदा मॉडल से ज्यादा स्पोर्टी है जिसमें काफी पैनापन नजर आ रहा है। कार का बोनट बड़े बदलावों के साथ आया है, वहीं इसका चेहरा पहले से काफी बदल गया है। अगली ग्रिल रिप्रेश हो गई है और इसे सिल्वर फिनिश दिया गया है। पिछले हिस्से पर नजर डालें तो नई सुजुकी स्विफ्ट का बंपर पहले से ज्यादा स्पोर्टी हो गया है। कार के साइड और पिछले हिस्से तक इसकी कैरेक्टर लाइंस पहुंचती हैं। इसके अलावा टेललैंप्स भी बदले हुए दिख रहे हैं। यहां नई जनरेशन कार में अलॉय व्हील्स भी रिप्रेश कर दिए गए हैं।

कितना बदला इंटीरियर

2024 सुजुकी स्विफ्ट के साथ मौजूदा मॉडल वाला डैशबोर्ड की मिलने वाला है, हालांकि इसमें कुछ बदलाव भी मिलेंगे जैसे फ्रॉन्क्स और ब्रेजा में दिए गए हैं। कार के केबिन में 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटनेमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग व्हील और टॉगल स्विच भी अलग मिलेगा। सुजुकी ने फिलहाल इंजन की कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो ये बहुत किफायती इंजन होगा। मौजूदा मॉडल में 1.2-लीटर चार-सिलेंडर इंजन मिलेगा जो 90 एचपी ताकत और 113 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को कंपनी ने 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स से लैस किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN ऑटो डेस्क author

    ऑटोमोटिव जगत से जुड़े हर दिलचस्प और महत्वपूर्ण खबर हम यहां आपको समय पर देंगे। चाहे कारें हों या बाइक्स, इलेक्ट्रिक हो या हाईब्रिड सबके बारे में सच्ची औ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited