Tata ने जारी किया Curvv का टीजर, यहां जानिए क्या कुछ है खास

भारतीय कार निर्माता कंपनी टाटा ने हाल ही में अपनी आने वाली इलेक्ट्रिक कार कर्व का वीडियो टीजर जारी किया है। भारत में इलेक्ट्रिक वाहन निर्माण के क्षेत्र में टाटा अग्रणी कंपनी है। टाटा कर्व को पहली बार 2022 में एक ऑल इलेक्ट्रिक कार के रूप में लोगों के सामने पेश किया गया था। तभी से लोप्ग बेसब्री से इस कार का इंतजार कर रहे हैं।

Tata Curvv

Tata ने जारी किया Curvv का पहला टीजर, यहां जानिए क्या कुछ हो सकता है खास

Tata Curvv: भारतीय कार निर्माता कंपनी टाटा, इलेक्ट्रिक कारों के क्षेत्र में देश की सबसे अग्रणी कंपनी है। कंपनी जल्द ही अपनी इलेक्ट्रिक वाहनों की सीरीज भी भारत में लॉन्च करेगी जिसका नाम अविन्या होगा। अब हाल ही में कंपनी ने अपनी नई इलेक्ट्रिक कार टाटा कर्व को लॉन्च करने से पहले इसका एक वीडियो टीजर जारी कर दिया है। कंपनी ने 2022 में सबसे पहले टाटा कर्व को एक ऑल इलेक्ट्रिक वाहन के रूप में पेश किया था और फिर 2023 में कंपनी ने इस कार को ऑटो एक्सपो में एक ICE (इंटरनल कम्बशन इंजन) कार के रूप में भी पेश किया। इसके बाद से ही लोग काफी बेसब्री से इस कार का इंतजार कर रहे हैं।

टीजर में क्या दिखा?
टाटा द्वारा रिलीज किये गए टीजर में कार की स्लोपिंग रूफ-लाइन देखने को मिली है। इसके साथ ही कार की स्लीक LED टेल लाइट्स भी टीजर में दिखाई गई हैं। टीजर में कार के फ्लश फिटिंग डोर हैंडल्स भी देखने को मिलते हैं और यह टाटा की पहली कार होगी जिसमें ऐसे हैंडल्स देखने को मिलेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार टाटा कर्व में स्लीक कनेक्टेड LED DRL देखने को मिलेगी और कार में वेलकम और गुडबाय फंक्शन भी ऑफर किया जा सकता है।
यह भी पढ़ें:

कर्व में मिल सकते हैं ये धांसू फीचर्स

कार का इंटीरियर बहुत हद तक नैक्सॉन और हैरियर के जैसा ही होगा और कार में 12.3 इंच की टचस्क्रीन वाले इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ-साथ 10.25 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले भी देखने को मिल सकता है। साथ ही कार में सेफ्टी के लिए ADAS, 360 डिग्री कैमरा, EBD फंक्शन के साथ ABS और 6 एयरबैग भी देखने को मिल सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pawan Mishra author

पवन कुमार मिश्रा Timesnowhindi.com के साथ फरवरी 2024 से बतौर सीनियर कॉपी एडिटर के रूप में जुड़े हैं। जन्म दिल्ली में हुआ और शिक्षा भी यहीं से पूरी की ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited