TATA कारों पर मिल रहा बंपर फेस्टिव डिस्काउंट, 2 लाख रुपये से भी ज्यादा होगी बचत

Huge Festive Discount On Tata Cars: टाटा मोटर्स ने त्योहारी सीजन शुरू होते ही अपनी कारों पर जोरदार डिस्काउंट मुहैया कराए हैं। कंपनी ने फेस्टिवल ऑफ कार्स नाम दिया है। कंपनी ने अपनी कारों पर 2.05 लाख रुपये तक डिस्काउंट दिए हैं जो बहुत आकर्षक हैं। 31 अक्टूबर 2024 तक ग्राहकों को इन ऑफर्स का फायदा मिलने वाला है।

Tata Offering Huge Festive Discounts

31 अक्टूबर 2024 तक ग्राहकों को इन ऑफर्स का फायदा मिलने वाला है।

मुख्य बातें
  • टाटा कारों पर मिला जोरदार डिस्काउंट
  • 2.05 लाख रुपये तक हो जाएगी सेविंग
  • त्योहारी ऑफर्स से हुई ग्राहकों की मौज
Huge Festive Discount On Tata Cars: भारतीय मार्केट में त्योहारी सीजन शुरू हो गया है और इसी दौरान सबसे ज्यादा कारें खरीदी जाती हैं। वाहन निर्माता भी इस फेस्टिव सीजन में खुदका और ग्राहकों का फायदा कराने के लिए जोरदार डिस्काउंट लेकर आते हैं। टाटा मोटर्स ने अपनी कारों पर त्योहारी ऑफर्स देने शुरू कर दिए हैं जिसे कंपनी ने फेस्टिवल ऑफ कार्स नाम दिया है। कंपनी ने अपनी कारों पर 2.05 लाख रुपये तक डिस्काउंट दिए हैं जो बहुत आकर्षक हैं। 31 अक्टूबर 2024 तक ग्राहकों को इन ऑफर्स का फायदा मिलने वाला है।

किन कारों पर मिले डिस्काउंट

टाटा मोटर्स ने ऑफर्स की इस लिस्ट में टियागो, टिगोर, अल्ट्रोज, नैक्सॉन, हैरियर और सफारी को शामिल किया है। हालांकि कंपनी ने अपनी 2 सबसे ज्यादा बिक रही कारों - टाटा पंच और हालिया लॉन्च कर्व पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया है। ध्यान रहे कि ये ऑफर्स मॉडल और वेरिएंट पर निर्भर करते हैं। इसके अलावा आप डीलरशिप लेवल पर भी बात करके अलग से कुछ डिस्काउंट ले सकते हैं।

किस कार पर कितनी छूट

टाटा मोटर्स ने डिस्काउंट के बाद अपनी पॉपुलर कारों की नई शुरुआती कीमत जारी की है। इसमें टिआगो की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत अब 4.99 लाख रुपये, अल्ट्रोज की 6.49 लाख रुपये, नैक्सॉन की 7.99 लाख रुपये, हैरियर की 14.99 लाख रुपये और सफारी की 15.49 लाख रुपये कर दी गई है। सबसे ज्यादा 1.80 लाख रुपये का डिस्काउंट टाटा सफारी पर मिला है, वहीं टाटा हैरियर पर ग्राहक 1.60 लाख रुपये तक बचा पाएंगे। टाटा नैक्सॉन पर 80,000 रुपये तक डिस्काउंट दिया गया है।

छोटी कारों पर कम छूट

टाटा मोटर्स ने टियागो हैचबैक पर कुल 65,000 और अल्ट्रोज पर 45,000 रुपये का डिस्काउंट मुहैया कराया है। इसके अलावा कंपनी ने पेट्रोल और सीएनजी विकल्प में उपलब्ध टाटा टिगोर पर 30,000 रुपये तक छूट दी है। कीमत में इस कमी के अलावा टाटा मोटर्स ने अलग से भी ग्राहकों को 45,000 रुपये तक लाभ दिया है जो एक्सचेंज बोनस के तौर पर उपलब्ध कराया जा रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited