Tata Curvv भारत में जल्द होने वाली है लॉन्च, सगमेंट पर छाने को तैयार है ये नई SUV

Tata Curvv SUV: Tata Motors जल्द भारत में New Curvv SUV लॉन्च करने वाली है। इसकी बिक्री शुरू होते ही ये निश्चित तौर पर ग्राहकों को खूब पसंद आने वाली है, यानी कंपनी को इसकी जोरदार डिमांड मिलने वाली है। इसका इलेक्ट्रिक अवतार भी कंपनी जल्द लाने वाली है।

Tata Curvv SUV

इसकी डिजाइन लैंग्वेज हालिया लॉन्च हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट से मिलती है।

मुख्य बातें
  • टाटा कर्व एसयूवी जल्द होगी लॉन्च
  • सेगमेंट के जोरदार मुकाबला करेगी
  • लुक और स्टाइल में शानदार गाड़ी
Tata Curvv SUV: टाटा मोटर्स बहुत जल्द नई कर्व एसयूवी भारत में लॉन्च करने वाली है, कंपनी ने जानकारी दी है कि जुलाई से सितंबर 2024 के बीच नई कर्व भारत में बिकने लगेगी। कुछ दिन पहले ही ये नई एसयूवी शोकेस हुई है जिसमें टाटा कर्व प्रोडक्शन के लिए लगभग तैयार नजर आ रही है। इसकी डिजाइन लैंग्वेज हालिया लॉन्च हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट से मिलती है। भारत में लॉन्च होते ही इस नई गाड़ी का मुकाबला ह्यून्दे क्रेटा और मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा से शुरू हो जाएगा। ह्यून्दे इंडिया ने कुछ दिन पहले ही पॉपुलर एसयूवी क्रेटा का फेसलिफ्ट वेरिएंट देश में लॉन्च किया है। अब टाटा मोटर्स मुकाबले और कर्व के साथ और गर्माने वाली है।

कितनी खास है नई कर्व

टाटा मोटर्स ने 2024 कर्व एसयूवी को बिल्कुल नया स्टाइल और डिजाइन दिया है। एसयूवी के साथ नए एलईडी डीआरएल, प्रोजेक्टर हेडलैंप मिले हैं। इसके साथ ही हेडलैंप्स को जोड़ता एक एलईडी बार भी मिला है। एसयूवी को ए-पिलर पर लगे ओआरवीएम, छत की झुकती हुई डिजाइन, शार्क फिन एंटीना, एल-शेप एलईडी टेललाइट्स और पिछले बंपर पर नंबर प्लेट के लिए छोड़ी गई जगह इसे प्रीमियम सेगमेंट का बनाते हैं। दिखने में कर्व कूपे स्टाइल की जोरदार एसयूवी है जो 18—इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स से लैस है। इसके अलावा नई कर्व का ग्राउंड क्लीसरेंस भी जोरदार है।

कैसा हो सकता है केबिन

2024 टाटा कर्व एक कूपे एसयूवी है जिसके साथ हाइटेक केबिन मिलने वाला है। कार के केबिन में 12.3-इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले मिल सकता है जो पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल से लैस होगा। इसके अलावा एसी बटन, इलेक्ट्रिक सनरूफ के लिए टच सेंसिटिव बटन मिल सकते हैं, वहीं 2 स्पोक वाला स्टीयरिंग व्हील, नया गियर लीवर, ड्राइव मोड्स के लिए रोटरी डायल और दो रंगों वाला इंटीरियर मिलने की संभावना है। एसयूवी को 1.5-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन मिल सकते हैं, जानकारी मिली है कि ये नई टाटा नैक्सॉन एसयूवी से लिए गए इंजन विकल्प होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited