Tata Nexon Discount: 1 लाख रुपये कम हो गई नैक्सॉन की कीमत, जल्द लपक लें मौका

टाटा नैक्सॉन भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली SUVs में से एक है। अब हाल ही में टाटा नैक्सॉन की कीमत में लगभग 1 लाख रुपये की कटौती देखने को मिल रही है। दरअसल कंपनी ने हाल ही में नैक्सॉन का नया वेरिएंट मार्केट में पेश किया है, जिसकी वजह से कार की कीमत लगभग 1 लाख रुपये कम हो गई है।

Tata Nexon Discount

1 लाख रुपये कम हो गई नैक्सॉन की कीमत, जल्द लपक लें मौका

Tata Nexon Discount: भारत में SUVs को लगातार काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। साथ ही सेफ्टी फीचर्स भी लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। जब भी बात भारत में मौजूद सबसे सेफ और फीचर लोडेड SUVs की होती है तो टाटा नैक्सॉन का नाम जरूर लिया जाता है। टाटा नैक्सॉन इतनी सेफ है कि इसे मिनी टैंक भी कहा जाता है। साथ ही यह कार कई एडवांस्ड फीचर्स से भी लैस है जिसकी वजह से लोग इसे काफी पसंद करते हैं। फिलहाल फीचर लोडेड इस सेफ्टी टैंक की कीमत लगभग 1 लाख रुपये कम हो गई है। ऐसे में अगर आप भी टाटा नैक्सॉन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत काम की है।

क्यों कम हुई कीमत?

कंपनी ने हाल ही में नैक्सॉन का स्मार्ट ‘ओ’ वेरिएंट पेश किया है। कंपनी ने यह वेरिएंट पेट्रोल के साथ-साथ डीजल ऑप्शन के साथ भी पेश किया है। इस वेरिएंट के लॉन्च होने के बाद टाटा नैक्सॉन के बेस मॉडल की कीमत 7.99 लाख रुपये पर पहुंच गई है, जबकि पहले यह 8.15 लाख रुपये हुआ करती थी। इस तरह पेट्रोल वेरिएंट की कीमत में लगभग 15,000 रुपये की कमी देखने को मिली है। हाल ही में महिंद्रा ने अपनी नई XUV 3XO को भारत में 7.49 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया है। टाटा द्वारा नैक्सॉन की कीमत में की गई कमी के पीछे यह भी एक कारण हो सकता है।

कहां कम हुई 1 लाख रूपए कीमत?

टाटा ने नैक्सॉन को डीजल के दो नए वेरिएंट्स स्मार्ट+ और स्मार्ट+ S में पेश किया है। स्मार्ट+ नया एंट्री लेवल वेरिएंट है और इसकी शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये है। दूसरी तरफ अगर आप नया स्मार्ट+ S वेरिएंट खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 10.60 लाख रुपये खर्च करने होंगे। इस तरह टाटा नैक्सॉन के डीजल वेरिएंट की कीमत पिछले वेरिएंट्स के मुकाबले 1.10 लाख रुपये कम हो गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Pawan Mishra author

पवन कुमार मिश्रा Timesnowhindi.com के साथ फरवरी 2024 से बतौर सीनियर कॉपी एडिटर के रूप में जुड़े हैं। जन्म दिल्ली में हुआ और शिक्षा भी यहीं से पूरी की ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited