लगातार जारी है Tata Punch EV की टेस्टिंग, बहुत जल्द भारत में लॉन्च होगी eSUV

Tata Motors बहुत जल्द नई Punch EV लॉन्च करने वाली है जिसे हाल में टेस्टिंग के दौरान फिर देखा गया है। लॉन्च से पहले ही इस इलेक्ट्रिक कॉम्पैक्ट एसयूवी के कई फीचर्स की जानकारी भी सामने आ गई है।

Tata Punch EV

टाटा पंच ईवी हाल में टेस्टिंग के दौरान नजर आई है जिसमें कार के इंटीरियर की जानकारी सामने आ गई है।

मुख्य बातें
  • टाटा पंच ईवी टेस्टिंग के दौरान दिखी
  • भारत में बहुत जल्द लॉन्च होगी कार
  • कई फीचर्स की जानकारी आई सामने
Tata Punch EV Spotted: टाटा मोटर्स द्वारा लॉन्च की गई पंच मिनी एसयूवी भारतीय ग्राहकों के बीच खूब पसंद की जा रही है। इसके अलावा कंपनी की इलेक्ट्रिक कारें भी जोरदार प्रदर्शन कर रही हैं जिनमें नैक्सॉन ईवी और टिआगो ईवी सबसे ज्यादा बिकने वाली ईवी बनी हुई हैं। अब टाटा मोटर्स पंच को इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और ये कार निश्चित तौर पर बिक्री में बड़ा इजाफा करने वाली है। टाटा पंच ईवी हाल में टेस्टिंग के दौरान नजर आई है जिसमें कार के इंटीरियर की जानकारी सामने आ गई है। इसके कई फीचर्स का पता भी लॉन्च से पहले ही लग चुका है।

कितना खास होगा कार का केबिन

हाल में इंटरनेट पर सामने आए स्पाय फोटोज में पंच ईवी के केबिन को 2-स्पोक स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। इस नए डिजाइन का स्टीयरिंग व्हील को पहली बार टाटा कर्व एसयूवी कॉन्सेप्ट में दिखाया गया था और संभवतः ये कंपनी की आने वाली सभी नई कारों में मिलने वाला है। पंच के अलावा कंपनी नई नैक्सॉन फेसलिफ्ट के साथ भी यही टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील दिया जाने वाला है। इसके अलावा कई सारे फीचर्स मौजूदा पंच से लेकर नई पंच ईवी में दिए जाने वाले हैं।

बाहर से कितनी बदलेगी पंच ईवी

नई टाटा पंच इलेक्ट्रिक के एक्सटीरियर में ज्यादा बदलाव तो नहीं होने वाले, लेकिन इसे स्टैंडर्ड मॉडल से अलग दिखाने के लिए कुछ बदलाव पंच ईवी को मिल सकते हैं। नई ईवी को नए 5-स्पोक अलॉय व्हील्स दिए जाएंगे और पिछले पहिये में डिस्क ब्रेक्स मिलने वाले हैं। टाटा मोटर्स ने पंच और अल्ट्रोज के सीएनजी वेरिएंट को भी ऑटो एक्सपो 2023 में शोकेस किया था, इनमें से अल्ट्रोज ईवी लॉन्च की जा चुकी है, वहीं पंच सीएनजी को जल्द मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN ऑटो डेस्क author

    ऑटोमोटिव जगत से जुड़े हर दिलचस्प और महत्वपूर्ण खबर हम यहां आपको समय पर देंगे। चाहे कारें हों या बाइक्स, इलेक्ट्रिक हो या हाईब्रिड सबके बारे में सच्ची औ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited