TVS Apache RR 310: ज्यादा दमदार इंजन के साथ लॉन्च हुई अपाचे RR 310, इतनी है कीमत

TVS ने आज भारत में अपाचे RR 310 को 2.75 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च कर दिया है। बाइक में बहुत से छोटे बाद अपग्रेड देखने को मिलते हैं। बाइक का सबसे बड़ा अपग्रेड, बाइक का इंजन है जिसे पहले से काफी पावरफुल कर दिया गया है। आइये जानते हैं कि बाइक में और क्या कुछ खास है।

ज्यादा दमदार इंजन के साथ लॉन्च हुई अपाचे RR 310, इतनी है कीमत

TVS Apache RR 310

TVS Apache RR 310: TVS जानी मानी भारतीय दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी है और भारत में कंपनी की बाइक्स के साथ-साथ कंपनी के स्कूटर्स को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। आज TVS ने भारत में रफ्तार के शौकीनों को नया तोहफा दिया है। पिछले काफी समय से लोग TVS अपाचे RR 310 के अपडेटेड मॉडल के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे थे। आज इस इंतजार को खत्म करते हुए TVS ने अपाचे RR 310 को 2.75 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ भारत में लॉन्च कर दिया है। अगर आप अपाचे RR 310 का टॉप मॉडल लेना चाहते हैं तो आपको 3.25 लाख रुपये खर्च करने होंगे। आइये जानते हैं बाइक के खास फीचर्स के बारे में।

इंजन हुआ ज्यादा दमदार
TVS अपाचे RR 310 में पहले के मुकाबले ज्यादा दमदार इंजन ऑफर किया जा रहा है। बाइक में अब आपको ज्यादा पावरफुल इंजन मिलता है और यह इंजन 38 हॉर्सपावर और 29nm का टॉर्क जनरेट करता है। पिछले मॉडल में मौजूद इंजन सिर्फ 34 हॉर्सपावर ही जनरेट करता था। इंजन में पहले से बड़े पिस्टन दिए गए हैं और साथ ही बाइक में पहले से बड़ा एयरबॉक्स देखने को मिलता है जिसकी वजह से बाइक परफॉरमेंस के मामले में पहले से काफी बेहतर हो गई है।

ये फीचर्स भी मिलेंगे, पर पैसे लगेंगे ज्यादा
अगर आप चाहें तो अपनी अपाचे RR 310 को कॉर्नरिंग ABS, ट्रेक्शन कण्ट्रोल, व्हीली कंट्रोल, कॉर्नरिंग क्रूज कण्ट्रोल जैसे फीचर्स से लैस करवा सकते हैं। TVS इस इलेक्ट्रॉनिक अपग्रेड को RT-DSC (रेस ट्यून्ड डायनामिक स्टेबिलिटी कण्ट्रोल कहता है) और इसके लिए आपको 16,000 रुपये अतिरिक्त खर्च करने पड़ेंगे। इतना ही नहीं, अगर आप अपनी बाइक में फुली एडजस्टेबल फ्रंट KYB सस्पेंशन, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और पीतल की चैन चाहते हैं तो आपको इसके लिए 18,000 रुपये अतिरिक्त खर्च करने होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pawan Mishra author

पवन कुमार मिश्रा Timesnowhindi.com के साथ फरवरी 2024 से बतौर सीनियर कॉपी एडिटर के रूप में जुड़े हैं। जन्म दिल्ली में हुआ और शिक्षा भी यहीं से पूरी की ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited