World Cup का मैच देखने पहुंचे हैं तो फ्री में रुकने का मौका दे रही Uber, ऐसे मिलेगी सर्विस

भारत की पॉपुलर कैब एग्रीगेटर Uber से क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक कारगर पहल की है जिसमें लोगों को मुफ्त Camper सुविधा दी जा रही है। ऐसे में अगर मैच देखने पहुंचे हैं और होटल बहुत महंगा है तो उबर कैंपर ले सकते हैं।

Uber Camper For Cricket World Cup 2023

प्रशंसकों को एक प्लेकार्ड पकड़े हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट करनी होंगी।

मुख्य बातें
  • Uber ने पेश की मुफ्त कैंपर सेवा
  • ODI World Cup 2023 के लिए
  • महंगे होटल की झंझट से निजात
Uber Camper For World Cup 2023: कैब एग्रीगेटर Uber भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट मैच के लिए उबर कैंपर सर्वेस के साथ तैयार है। उबर कैंपर, एक लिमिटेड एडिशन सर्विस है जो खास क्रिकेट प्रेमियों के लिए तैयार की गई है। यह सर्विस 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में होने वाले ODI World Cup 2023 मैच देखने के लिए फैंस को रहने की मुफ़्त सुविधा प्रदान करेगी। उबर कैंपर में रहने का मौका हासिल करने के लिए - उबर ने 4 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक एक सोशल मीडिया प्रतियोगिता शुरू की है, जहां क्रिकेट प्रशंसकों को एक प्लेकार्ड पकड़े हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट करनी होंगी। साथ ही, यह भी बताना होगा कि वे टीम इंडिया का समर्थन करने की योजना कैसे बना रहे हैं।

क्या-क्या करना होगा?

उन्हें Uber India को टैग करने के साथ - साथ अपने 3 दोस्तों या परिवार के सदस्यों को भी टैग करना है, जो अहमदाबाद में भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखने के लिए उत्सुक हैं। जितनी भी एंट्रीज आई हैं उनमें से उबर 8 अक्टूबर को चुनिंदा भाग्यशाली विजेताओं की घोषणा करेगा। प्रत्येक विजेता को उबर ऐप से ही अपने विशेष Uber Camper को पहले से रिजर्व करने का विकल्प मिलेगा और उनकी रहने की सभी चिंताएं दूर हो जाएंगी!

Uber Camper रिजर्व कर सकेंगे

उबर इंडिया और साउथ एशिया के मार्केटिंग प्रमुख अमेय वेलंकर ने इस कॉन्टेस्ट को लॉन्च करते हुए कहा, "उपमहाद्वीप में भारत-पाकिस्तान मुकाबले से बड़ा क्रिकेट का कोई पल नहीं है और उबर दिल से सभी क्रिकेट फैंस का सहयोग करना चाहता है जो टीम को प्रोत्साहित करने के लिए जा रहे हैं। उबर इंडिया की राइड है India Ki Ride इसलिए हम अहमदाबाद में Uber Camper लाने के लिए रोमांचित हैं। Uber Camper अपने क्रिकेट फैंस का इंतज़ार कर रहा है।” प्रतियोगिता के विजेता 13 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक एक अपने लिए Uber Camper रिजर्व कर सकेंगे। प्रत्येक Uber Camper की क्षमता 4 लोगों की है, जिसे विजेता अपने साथ लाने के लिए चुन सकता है।

इन महत्वपूर्ण बातों का रखें ध्यान

  • इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए आपके पास भारत बनाम पाकिस्तान मैच का वैलिड टिकट होना जरूरी है। विजेता अपने साथ अधिकतम 3 दोस्तों या परिवार के सदस्यों को उबर कैंपर में अपने साथ रख सकता है - इन सभी सदस्यों के पास अपना अलग - अलग मैच टिकट होना चाहिए।
  • यदि कोई प्रतियोगिता विजेता मैच के लिए अकेले यात्रा कर रहा है या उसके साथ 3 से कम लोग हैं, तो वह उबर कैम्पर को दूसरों के साथ साझा नहीं कर सकता है न ही ट्रांसफर कर सकता है और न ही बेच सकता है।
  • सोशल मीडिया प्रतियोगिता 4 अक्टूबर 2023 को सुबह 9:00 बजे से 7 अक्टूबर 2023 को रात 11:59 बजे तक चलेगी।
  • उबर कैंपर्स की संख्या सीमित है - प्राप्त एंट्री के आधार पर, उबर 8 अक्टूबर 2023 को विजेताओं की घोषणा करेगा।
  • विजेताओं को 13 अक्टूबर से 15 अक्टूबर के बीच Uber Camper बुक करने की सुविधा मिलेगी। विजेताओं को अहमदाबाद के लिए अपनी यात्रा/उड़ान की व्यवस्था स्वयं करनी होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN ऑटो डेस्क author

    ऑटोमोटिव जगत से जुड़े हर दिलचस्प और महत्वपूर्ण खबर हम यहां आपको समय पर देंगे। चाहे कारें हों या बाइक्स, इलेक्ट्रिक हो या हाईब्रिड सबके बारे में सच्ची औ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited