Volkswagen Virtus: वॉक्सवैगन की कारों पर मिल रहा ‘छप्पर-फाड़’ डिस्काउंट, अभी लपक लिया तो बचेंगे 2.30 लाख

फेस्टिव सीजन में नै कार खरीदने के लिए बंपर ऑफर्स की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। हाल ही में जर्मन कार निर्माता कंपनी वॉक्सवैगन ने ‘वॉक्स-फेस्ट 2024’ की शुरुआत की है। कंपनी की कारों पर फिलहाल बंपर डिस्काउंट मिल रहा है और फिलहाल ऑफर लपक लेते हैं तो आप 2.30 लाख रुपये तक बचा सकते हैं। आइये जानते हैं कैसे?

Volkswagen Virtus

वॉक्सवैगन की कारों पर मिल रहा ‘छप्पर-फाड़’ डिस्काउंट, अभी लपक लिया तो बचेंगे 2.30 लाख

VW Virtus: भारत में फेस्टिव सीजन का आगमन हो चुका है और इस मौके पर कार कंपनियों द्वारा दिए जाने फेस्टिव डिस्काउंट की शुरुआत भी हो चुकी है। हाल ही में जर्मन कार निर्माता कंपनी वॉक्सवैगन ने अपनी कारों पर ‘छप्पर-फाड़ डिस्काउंट की घोषणा की है। कंपनी द्वारा फेस्टिव सीजन के लिए ‘वॉक्स-फेस्ट 2024’ की शुरुआत कर दी गई है और फिलहाल कंपनी अपनी टाइगुन, टिगुआन और वर्टस कारों पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप फिलहाल कंपनी के इस ऑफर को लपक लेते हैं तो आप 2.30 लाख रुपये तक बचा सकते हैं। आइये जानते हैं किस कार के कौन से वेरिएंट पर कितना डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। कंपनी द्वारा दिया जा रहा ये ऑफर अक्टूबर 2024 तक लागू रहेगा।

वॉक्सवैगन टाइगुन
वॉक्सवैगन टाइगुन, कंपनी की कॉम्पैक्ट SUV कार है और फिलहाल इस कार पर 2.30 लाख रुपये तक के बेनेफिट्स ऑफर किये जा रहे हैं। कार का एंट्री लेवल मॉडल, टाइगुन TSI कम्फर्टलाइन, 80,000 रुपये तक के बेनिफिट के साथ ऑफर किया जा रहा है। वहीं कार का टॉपलाइन 1.0 TSI इंजन वाला मॉडल 1.86 लाख रुपये तक के बेनिफिट के साथ ऑफर किया जा रहा है। टाइगुन का GT 1.5 TSI DSG (ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक) मॉडल 2.28 लाख रुपये तक के बेनिफिट के साथ ऑफर किया जा रहा है। कार का GT प्लस 1.5 TSI मैन्युअल ट्रांसमिशन मॉडल 1.97 लाख रुपये तो वहीं कार के GT प्लस क्रोम 1.5 TSI DSG और GT प्लस स्पोर्ट 1.5 TSI DSG मॉडल्स पर 2.30 लाख रुपये तक के बेनेफिट्स प्राप्त किये जा सकते हैं।

वॉक्सवैगन टिगुआन
वॉक्सवैगन टिगुआन भी कंपनी की पॉपुलर SUV है। टिगुआन पर फिलहाल 2.25 लाख रुपये तक के बेनेफिट्स प्राप्त किए जा सकते हैं। कार पर 1 लाख रुपये तक के कैश बेनिफिट के साथ ही 75,000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट भी दिया जा रहा है और 50,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है। आपको बता दें कि टिगुआन पर दिया जा रहा ऑफर सिर्फ 30 सितंबर तक ही लागू होगा।

वॉक्सवैगन वर्टस
वॉक्सवैगन की प्रीमियम और दमदार सेडान वर्टस पर भी इस वक्त जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। वर्टस का एंट्री लेवल कम्फर्टलाइन 1.0 TSI मॉडल 66,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ ऑफर किया जा रहा है। कार का हाईलाइन 1.0 TSI मैन्युअल ट्रांसमिशन मॉडल 1.30 लाख रुपये के बेनेफिट्स के साथ ऑफर किया जा रहा है। साथ ही कार के हाईलाइन 1.0 TSI ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और टॉपलाइन 1.0 TSI ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वेरिएंट को क्रमशः 1.58 लाख रुपये और 1.37 लाख रुपये के डिस्काउंट के साथ ऑफर किया जा रहा है। साथ ही कार का GT प्लस 1.5 TSI DSG मॉडल 94,000 रुपये तक के बेनेफिट्स के साथ ऑफर किया जा रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pawan Mishra author

पवन कुमार मिश्रा Timesnowhindi.com के साथ फरवरी 2024 से बतौर सीनियर कॉपी एडिटर के रूप में जुड़े हैं। जन्म दिल्ली में हुआ और शिक्षा भी यहीं से पूरी की ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited