Yulu ने भारत में लॉन्च किया इलेक्ट्रिक स्कूटर Wynn, सिर्फ 999 रुपये में हो जाएगी बुकिंग, जानिए कीमत और फीचर्स

Yulu ने शुक्रवार को भारत में अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर Wynn लॉन्च कर दिया। इस स्कूटर को सिर्फ 999 रुपये में बुक किया जा सकता है। कंपनी ने बताया कि बुकिंग अमाउंट पूरी तरह से रिफंडेबल होगा। फिलहाल ये स्कूटर बिक्री के लिए बेंगलुरू में ही उपलब्ध होगा। बाकी शहरों में ये जल्द ही पहुंच जाएगा।

yulu, wynn, electric scooter, bajaj auto

युलु ने भारत में लॉन्च किया इलेक्ट्रिक स्कूटर Wynn

मुख्य बातें
  • Yulu ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक स्कूटर Wynn
  • सिर्फ 999 रुपये में हो जाएगी बुकिंग
  • ऑफर के तहत अभी 55,555 रुपये है कीमत

भारत की सबसे बड़ी शेयर्ड इलेक्ट्रिक मॉबिलिटी कंपनी Yulu ने शुक्रवार को Wynn नाम का इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया। Wynn के लॉन्च के साथ ही ये भारत का पहला ईजी-मॉबिलिटी टू-व्हीलर भी बन गया है। Wynn की इंट्रोडक्टरी कीमत लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत 55,555 रुपये रखी गई है, जिसे सिर्फ 999 रुपये में बुक किया जा सकता है। ऑफर के बाद इस स्कूटर को खरीदने के लिए 59,999 रुपये खर्च करने होंगे। Wynn की सबसे खास बात ये है कि इसे सड़कों पर चलाने के लिए न तो ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत पड़ेगी और न ही रजिस्ट्रेशन की।

बुकिंग कैंसिल करने पर वापस मिल जाएंगे सारे पैसे

Yulu द्वारा लॉन्च की गई Wynn की मैन्यूफैक्चरिंग बजाज ऑटो लिमिटेड की कंपनी सीटीएल ने की है। कंपनी ने बताया कि Wynn के लिए बुकिंग शुरू हो चुकी है, जिसे ऑनलाइन बुक किया जा सकता है। बुकिंग करने के बाद अगर आपका मन बदल भी जाता है तो आपको बुकिंग के 999 रुपये वापस भी कर दिए जाएंगे। Wynn को आसानी से घर पर ही चार्ज किया जा सकता है।

बिना चाबी के ही सड़कों पर दौड़ेगी Wynn

Wynn एक ट्रूली-कीलेस स्कूटर है, जिसे चलाने के लिए चाबी की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसे आप Yulu मोबाइल ऐप से ही चला सकते हैं। Wynn इलेक्ट्रिक स्कूटर फिलहाल दो रंगों- स्कारलेट रेड और मूनलाइट वाइट में उपलब्ध है। हालांकि, ये स्कूटर अभी सिर्फ बेंगलुरू में ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जबकि देश के बाकी शहरों में जल्द ही ये स्कूटर पहुंच जाएगा। Wynn इलेक्ट्रिक स्कूटर किसी शोरूम पर उपलब्ध नहीं होंगे, इसे खरीदने के लिए कंपनी की वेबसाइट https://buy.yulu.bike पर जाना होगा।

कंपनी के सीईओ अमित गुप्ता ने बताई Wynn लॉन्च करने की असली वजह

Yulu के को-फाउंडर और सीईओ अमित गुप्ता ने Wynn के लॉन्च पर कहा कि कंपनी ने जिस दिन से अपना बिजनेस शुरू किया है, उनके पास शेयर्ड मॉबिलिटी यूजर्स की बड़ी संख्या में रिक्वेस्ट्स आने लग गई थीं। शेयर्ड मॉबिलिटी यूजर्स का कहना था कि वे उनका स्मार्ट साइज इलेक्ट्रिक स्कूटर पर्सनल ऑनरशिप के लिए खरीदना चाहते हैं। अमित ने कहा कि कंपनी ने अपने शेयर्ड यूजर्स की रिक्वेस्ट को ध्यान में रखते हुए ही Wynn को लॉन्च किया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ऑटो (auto News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    सुनील चौरसिया author

    मैं सुनील चौरसिया,. मऊ (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला हूं और अभी दिल्ली में रहता हूं। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बिजनेस, यूटिलिटी और पर्सनल फाइनेंस पर...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited