अब गेहूं बेचेंगे अडानी, फॉर्च्यून ब्रांड से इन शहरों में शुरू होगी बिक्री

Adani Wilmar to enter whole wheat category: एफएमसीजी क्षेत्र में अग्रणी कंपनी अडानी विल्मर ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह अपने ब्रांड फॉर्च्यून (Fortune) के साथ पूरे गेहूं कैटेगरी में प्रवेश करेगी।

Adani Wilmar to enter whole wheat category with brand Fortune

अडानी विल्मर

Adani Wilmar to enter whole wheat category: एफएमसीजी क्षेत्र में अग्रणी कंपनी अडानी विल्मर ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह अपने ब्रांड फॉर्च्यून (Fortune) के साथ पूरे गेहूं कैटेगरी में प्रवेश करेगी। कंपनी शरबती, पूर्णा 1544, लोकवान और एमपी ग्रेड 1 गेहूं उपलब्ध कराएगी।

सीहोर से शरबती गेहूं खरीदेगी कंपनी

कंपनी ने ऐसा अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने और नई दिल्ली, मुंबई, पुणे, सूरत और अहमदाबाद जैसे मेट्रो बाजारों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए किया है। पूरे गेहूं की कैटेगरी में प्रवेश की सुविधा के लिए, कंपनी अपने गेहूं के बीज मध्य प्रदेश के सीहोर जैसे क्षेत्रों से प्राप्त करेगी, जो अपने शरबती गेहूं के बीज के लिए सबसे अच्छी तरह से जाना जाता है। अपने उद्यम में, ब्रांड उन किस्मों को प्राप्त करने का लक्ष्य रखता है जो कड़े AWL विनिर्देशों को पूरा करती हैं।

कई वैरायटी के मिलेंगे गेहूं

अडानी विल्मर ने देश के पश्चिमी और उत्तरी हिस्सों में घरों की चुनिंदा प्रकृति की ओर इशारा किया। जब गेहूँ उत्पादों की बात आती है तो इन क्षेत्रों के परिवार चयनात्मक होते हैं। विश्वंभरण ने कहा कि ब्रांड के उत्पाद इन "पारिवारिक घरों" को पूरा करेंगे, नए लॉन्च किए गए उत्पाद की "बेहतर गुणवत्ता" के इन संभावित ग्राहकों को आश्वस्त करेंगे।

फॉर्च्यून साबुत गेहूं की किस्मों की रेंज देगी

देश के पश्चिम और उत्तर में पारंपरिक गेहूं पारखी परिवार अपनी पसंदीदा गेहूं किस्मों के बारे में बहुत चयनात्मक होते हैं, जिन्हें वे पड़ोस के चक्की स्टोरों में अपनी देखरेख में प्राप्त करते हैं। फॉर्च्यून साबुत गेहूं की किस्मों की रेंज उन्हें वह देगी जिसकी वे तलाश कर रहे हैं और अपनी स्पष्ट रूप से बेहतर गुणवत्ता और विविधता आश्वासन के लिए अलग नजर आएंगे। बाजार में असली और मिलावट रहित होल व्हीट विकल्पों की सख्त जरूरत है। हमारे उत्पाद देश भर के उपभोक्ताओं को संपूर्ण और मिलावट रहित संपूर्ण गेहूं का अनुभव प्रदान करेंगे।
पूरे गेहूं की श्रेणी में इस उद्यम से पहले, फॉर्च्यून ब्रांड मुख्य रूप से अपने खाद्य तेल उत्पादों की श्रृंखला के लिए जाना जाता था। तेलों के अलावा, ब्रांड ने गेहूं का आटा, चावल, दालें और चीनी जैसे उत्पाद भी वितरित किए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited