Akasa Air: अकासा एयर ने बेंगलुरु से शुरू की एक और फ्लाइट, जानें टाइमिंग और क्या है रूट

Akasa Air : अब यात्रियों को विमान बदलने बिना ही चेन्नई से बेंगलुरु और पोर्ट ब्लेयर की यात्रा करने में आसानी होगी। यह फ्लाइट डेली होगी।

akasa air

फ्लाइट क्यूपी 1485 बेंगलुरु से प्रतिदिन 06:00 बजे प्रस्थान करती है

Akasa Air :अकासा एयर ने शुक्रवार (15 दिसंबर) को आधिकारिक तौर पर अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में पोर्ट ब्लेयर से अपनी उड़ाने शुरू कर दी है। अब यात्रियों को विमान बदलने बिना ही चेन्नई से बेंगलुरु और पोर्ट ब्लेयर की यात्रा करने में आसानी होगी। यह फ्लाइट डेली होगी। पहले दिन फ्लाइट्स पोर्ट ब्लेयर के वीर सावरकर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से सुबह 10:35 बजे उड़ान भरी और बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दोपहर 02:50 बजे उतरी।

अकासा एयर की पोर्ट ब्लेयर उड़ान का समय

फ्लाइट क्यूपी 1485 बेंगलुरु से प्रतिदिन 06:00 बजे प्रस्थान करती है और 07:05 बजे चेन्नई पहुंचती है। यह, उड़ान एक नॉन-स्टॉप सेवा है जो कि डेली सर्विस है। चेन्नई से, उड़ान QP 1485 के रूप में जारी है, जो 07:45 बजे प्रस्थान करती है और 09:55 बजे पोर्ट ब्लेयर पहुंचती है। वापसी यात्रा के लिए, फ्लाइट क्यूपी 1486 पोर्ट ब्लेयर से 10:35 बजे शुरू होती है, 13:00 बजे चेन्नई में रुकती है, और प्रतिदिन 14:50 बजे बेंगलुरु पहुंचती है। पोर्ट ब्लेयर से चेन्नई के लिए उड़ान नॉन-स्टॉप है, जो यात्रियों को सुविधाजनक यात्रा विकल्प प्रदान करती है।

पोर्ट ब्लेयर के लिए यात्रा की मांग में वृद्धि
पिछले एक दशक में अंडमान और निकोबार द्वीप समूह की यात्रा की मांग में काफी वृद्धि देखी गई है। अकासा एयर द्वारा इन सुविचारित मार्गों की शुरूआत न केवल कनेक्टिविटी को मजबूत करती है बल्कि क्षेत्र में व्यापार और पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए सरकार की पहल के अनुरूप भी है। इन उड़ानों के टिकट एयरलाइन की आधिकारिक वेबसाइट, मोबाइल ऐप या अधिकृत ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से आसानी से बुक किए जा सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited