Arkade Developers Share Price: आर्केड डेवलपर्स के शेयर 37% से ज्यादा उछले, ₹175.90 पर हुए लिस्ट

Arkade Developers Share Price: अर्केड डेवलपर्स के शेयर की कीमत ने सोमवार को शेयर बाजार में अच्छी शुरुआत की, क्योंकि शेयर बीएसई पर 175.90 रुपये प्रति शेयर पर सूचीबद्ध हुआ, जो 128 रुपये प्रति शेयर के निर्गम मूल्य से 37.42% अधिक था। एनएसई पर अर्केड डेवलपर्स के शेयर 36.72% प्रीमियम के साथ 175 रुपए प्रति शेयर पर सूचीबद्ध हुए।

arkade developers, arkade developers share price, arkade developers share price listing

आर्केड डेवलपर्स के शेयर।

Arkade Developers Share Price: अर्केड डेवलपर्स के शेयर की कीमत ने सोमवार को शेयर बाजार में अच्छी शुरुआत की। इसके शेयर बीएसई पर 175.90 रुपये प्रति शेयर पर लिस्ट हुए। यह 128 रुपये प्रति शेयर के अपर प्राइस बैंड से 37.42% अधिक है। एनएसई पर अर्केड डेवलपर्स के शेयर 36.72% प्रीमियम के साथ 175 रुपए प्रति शेयर पर लिस्ट हुए हैं।
अर्केड डेवलपर्स आईपीओ लिस्टिंग बाजार अनुमानों से थोड़ी कम रही क्योंकि कंपनी के इक्विटी शेयर ग्रे मार्केट में मजबूत प्रीमियम पर कारोबार कर रहे थे। लिस्टिंग से पहले अर्केड डेवलपर्स आईपीओ जीएमपी ₹ 64 प्रति शेयर था, जो निवेशकों के लिए लगभग 50% लिस्टिंग प्रॉफिट का संकेत दे रहा था।

अर्केड डेवलपर्स आईपीओ डिटेल्स

रियल एस्टेट कंपनी अर्केड डेवलपर्स का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) 16 सितंबर को सार्वजनिक सदस्यता के लिए खुला और 19 सितंबर को बंद हुआ। आईपीओ आवंटन 20 सितंबर को अंतिम रूप दिया गया था, और अर्केड डेवलपर्स आईपीओ लिस्टिंग की तारीख आज थी। अर्केड डेवलपर्स लिमिटेड के इक्विटी शेयर 24 सितंबर से बीएसई और एनएसई दोनों पर लिस्ट हैं।
अर्केड डेवलपर्स आईपीओ का मूल्य बैंड ₹ 121 से ₹ 128 प्रति शेयर तय किया गया था। प्राइस बैंड के ऊपरी छोर पर, कंपनी ने बुक-बिल्ट इश्यू से ₹ 410 करोड़ जुटाए, जो पूरी तरह से 3.2 करोड़ इक्विटी शेयरों का एक नया इश्यू था।

कौन है बुक रनिंग लीड मैनेजर

यूनिस्टोन कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड, अर्केड डेवलपर्स आईपीओ का बुक रनिंग लीड मैनेजर है, जबकि बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड आईपीओ रजिस्ट्रार है।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर IPO की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited