Go First में लगी इस्तीफों की झड़ी, सैलरी लेट होने से अब तक 150 ने छोड़ा साथ

Go First 150 Employees Resigned: गो फर्स्ट को अपने कर्मचारियों को अपने साथ जोड़े रखने की बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि कई कर्मचारी सैलरी का भुगतान नहीं होने के कारण इस्तीफा दे रहे हैं।

Go First 150 Employees Resigned

गो फर्स्ट के 150 कर्मचारियों ने इस्तीफा दे दिया

मुख्य बातें
  • गो फर्स्ट के 150 कर्मचारियों ने दिया इस्तीफा
  • सैलरी में देरी से हैं नाराज
  • आगे और लोग दे सकते हैं इस्तीफा
Go First 150 Employees Resigned: एक तरफ बंद पड़ी एयरलाइन गो फर्स्ट (Go First) अपना ऑपरेशन फिर से शुरू करने की कोशिश कर रही है, पर वहीं दूसरी तरफ कंपनी के 150 कर्मचारियों ने इस्तीफा दे दिया है। कंपनी को अपने कर्मचारियों को अपने साथ जोड़े रखने की बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि कई कर्मचारी सैलरी का भुगतान नहीं होने के कारण इस्तीफा दे रहे हैं।

150 लोगों ने दिया इस्तीफा

मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार 30 पायलटों, 50 केबिन क्रू सदस्यों और 50 ग्राउंड हैंडलिंग और इंजीनियरिंग कर्मचारियों सहित लगभग 150 कर्मचारियों ने पिछले दो हफ्तों में अपना इस्तीफा दे दिया है।
टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।

मई से नहीं मिल रही सैलरी

मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार तीन महीने से सैलरी नहीं मिलने से परेशान कर्मचारियों ने कहीं और नौकरी की तलाश शुरू कर दी है। कर्मचारी निराश हैं क्योंकि रिटेंशन बोनस और क्विक रीस्टार्ट के वादे के बावजूद मई, जून और जुलाई के लिए सैलरी का भुगतान नहीं किया गया है।
संभावना है कि यदि कंपनी आगे सैलरी समय पर नहीं देती है तो और भी लोग इस्तीफा दे सकते हैं।

इस्तीफों में क्यों आई तेजी

कंपनी के बंद होने से इसके कर्मचारियों द्वारा इस्तीफों देने की संभावना जताई जा रही थी, जो अब सच्चाई बनकर सामने आ रही है। सुप्रीम कोर्ट ने 7 अगस्त को दिल्ली उच्च न्यायालय के उस आदेश के खिलाफ गो फर्स्ट की अपील पर विचार करने से इनकार कर दिया, जिसमें पट्टेदारों (जिन्होंने गो फर्स्ट को लीज पर विमान दिए) को अपने 30 लीज वाले विमानों पर महीने में दो बार निरीक्षण और रखरखाव कार्य करने की अनुमति दी गई थी।
सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से गो फर्स्ट के कर्मचारियों के सेंटीमेंट को ज्यादा झटका लगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited