Awfis Space Solutions IPO: 30 मई को होगी ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस की लिस्टिंग, 32% पहुंचा GMP, चेक करें अलॉटमेंट स्टेटस

Awfis Space Solutions IPO Listing: आईपीओ में शेयरों का फाइनल प्राइस 383 रु फिक्स हुआ है। उस हिसाब से शेयर की लिस्टिंग 508 रु पर हो सकती है। लिस्टिंग पर निवेशकों को 32.6 फीसदी रिटर्न मिल सकता है। बता दें कि ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस की लिस्टिंग 30 मई को होने जा रही है।

Awfis Space Solutions Listing

ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस लिस्टिंग

मुख्य बातें
  • 30 मई को ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस की लिस्टिंग
  • 32% पहुंचा कंपनी के शेयर का GMP
  • शेयर अलॉटमेंट हुआ फाइनल
Awfis Space Solutions Listing: ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस के IPO का अलॉटमेंट फाइनल हो चुका है। लिस्टिंग से पहले ऑफिस स्पेस आईपीओ के शेयर ग्रे मार्केट में अच्छे प्रीमियम पर चल रहे हैं। आईपीओ के लिए ग्रे मार्केट प्रीमियम किसी कंपनी के शेयरों के आधिकारिक रूप से लिस्ट होने से पहले उनके अनौपचारिक मार्केट प्राइस और आईपीओ प्राइस के बीच के अंतर को दर्शाता है। ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस के शेयर 32.6 प्रतिशत के प्रीमियम पर हैं। इसका मतलब है कि आईपीओ प्राइस के ऊपरी बैंड पर ग्रे मार्केट प्रीमियम 125 रुपये है।
ये भी पढ़ें -

ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस लिस्टिंग पर कितने मुनाफे की उम्मीद

आईपीओ में शेयरों का फाइनल प्राइस 383 रु फिक्स हुआ है। उस हिसाब से शेयर की लिस्टिंग 508 रु पर हो सकती है। लिस्टिंग पर निवेशकों को 32.6 फीसदी रिटर्न मिल सकता है। बता दें कि ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस की लिस्टिंग 30 मई को होने जा रही है।

कैसे चेक करें ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस अलॉटमेंट स्टेटस

  • सीधे इस लिंक पर पर जाएं
  • स्क्रोल करके कोई एक सर्वर चुनें
  • सेलेक्ट कंपनी में ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस चुनें
  • सेलेक्शन आईडी में पैन नंबर या कोई अन्य ऑप्शन चुनकर उसकी डिटेल दर्ज करें
  • कैप्चा भरकर सबमिट कर दें

कितना हुआ सब्सक्राइब ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस

निवेशकों की ओर से ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस को काफी शानदार रेस्पॉन्स मिला। अंतिम दिन तक इसके इश्यू को 108.17 गुना सब्सक्राइब किया गया। ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस के आईपीओ को क्यूआईबी कैटेगरी में 116.95 गुना और एनआईआई कैटेगरी में 129.27 गुना सब्सक्राइब किया गया, जबकि रिटेल कैटेगरी को 53.23 गुना सब्सक्रिप्शन मिला।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर आईपीओ लिस्टिंग की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited