Bajaj Housing Finance IPO Listing Price Prediction: बजाज हाउसिंग फाइनेंस IPO अलॉटमेंट हुआ या नहीं; कितने में हो सकती है लिस्टिंग, यहां जानें सबकुछ

Bajaj Housing Finance IPO Listing Price Prediction: ग्रे मार्केट में बजाज हाउसिंग फाइनेंस के शेयर मजबूत प्रीमियम या जीएमपी पर हैं, जो ठोस लिस्टिंग लाभ का संकेत देता है। ग्रे मार्केट प्रीमियम (जीएमपी) वह मूल्य है जिस पर स्टॉक एक्सचेंज पर लिस्टिंग से पहले अनौपचारिक बाजार में आईपीओ (आरंभिक सार्वजनिक पेशकश) का कारोबार होता है।

Bajaj Housing Finance IPO Allotment Status

बजाज हाउसिंग फाइनेंस आईपीओ।

Bajaj Housing Finance IPO Listing Price Prediction: बजाज हाउसिंग फाइनेंस के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) को निवेशकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, क्योंकि बुधवार को सार्वजनिक निर्गम को 63.60 गुना तक बुक किया गया। बजाज हाउसिंग फाइनेंस IPO की सदस्यता लेने के लिए तीन दिवसीय सदस्यता विंडो 9 सितंबर को खुली और 11 सितंबर, 2024 को बंद हो गई। बजाज हाउसिंग फाइनेंस IPO को क्यूआईबी में 209.36 गुना, एनआईआई में 41.51 गुना और आरआईआई श्रेणियों में 7.04 गुना सब्सक्राइब किया गया है।

बजाज हाउसिंग फाइनेंस शेयर लिस्टिंग डेट

बजाज हाउसिंग फाइनेंस के शेयर सोमवार यानी 16 सितंबर, 2024 को शेयर बाजार में सूचीबद्ध होने वाले हैं।

बजाज हाउसिंग फाइनेंस IPO जीएमपी आज

ग्रे मार्केट में बजाज हाउसिंग फाइनेंस के शेयर मजबूत प्रीमियम या जीएमपी पर हैं, जो ठोस लिस्टिंग लाभ का संकेत देता है। ग्रे मार्केट प्रीमियम (जीएमपी) वह मूल्य है जिस पर स्टॉक एक्सचेंज पर लिस्टिंग से पहले अनौपचारिक बाजार में IPO (आरंभिक सार्वजनिक पेशकश) का कारोबार होता है।
जीएमपी निवेशकों के बीच सार्वजनिक निर्गमों की मांग को दर्शाता है और जब IPO आधिकारिक रूप से स्टॉक एक्सचेंज पर कारोबार करना शुरू करता है, तो यह IPO के संभावित सूचीबद्ध मूल्य और प्रदर्शन के बारे में जानकारी प्रदान कर सकता है।
ग्रे मार्केट गतिविधियों पर नज़र रखने वाली वेबसाइट के अनुसार, बजाज हाउसिंग फाइनेंस के शेयर वर्तमान में 76.50 रुपये के प्रीमियम पर कारोबार कर रहे हैं। इसका मतलब है कि GMP लगभग 109.29 प्रतिशत है।

बजाज हाउसिंग फाइनेंस शेयर लिस्टिंग मूल्य भविष्यवाणी

आज के जीएमपी मूल्य के अनुसार, बजाज हाउसिंग फाइनेंस के शेयर लगभग 146.50 रुपये (जीएमपी + अपर बैंड मूल्य) पर सूचीबद्ध हो सकते हैं, जिससे निवेशकों को 100 प्रतिशत से अधिक का लिस्टिंग लाभ मिलेगा।

बजाज हाउसिंग फाइनेंस IPO अलॉटमेंट

बजाज हाउसिंग फाइनेंस IPO की अलॉटमेंट प्रक्रिया गुरुवार, 12 सितंबर, 2024 को पूरी हो गई। अलॉटमेंट की स्थिति रजिस्ट्रार - केफिन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन जारी की गई।

बजाज हाउसिंग फाइनेंस IPO बुक रनिंग लीड मैनेजर्स

कोटक महिंद्रा कैपिटल कंपनी लिमिटेड, बोफा सिक्योरिटीज इंडिया लिमिटेड, एक्सिस कैपिटल लिमिटेड, गोल्डमैन सैक्स (इंडिया) सिक्योरिटीज प्राइवेट लिमिटेड, एसबीआई कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड, जेएम फाइनेंशियल लिमिटेड और आईआईएफएल सिक्योरिटीज लिमिटेड बजाज हाउसिंग फाइनेंस IPO के लिए बुक-रनिंग लीड मैनेजर हैं।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर IPO की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited