Balrampur Chini Mills: इस चीनी स्टॉक में आ सकती है मिठास, किस लेवल पर खरीदना सही, एक्सपर्ट से जानिए

Balrampur Chini Mills Share Price Target: मार्केट एक्सपर्ट सोनी पटनायक ने बलरामपुर चीनी मिल्स के शेयर पर कहा है कि ये शेयर काफी समय से चढ़ रहा है। इसने 520 रु के लेवल पर ब्रेक आउट भी दिया और अब ये 560 रु के करीब है।

Balrampur Chini Mills Share Price Target

चीनी स्टॉक दे सकता है मुनाफा

मुख्य बातें
  • गिरावट पर खरीदें बलरामपुर चीनी
  • शेयर दे चुका ब्रेकआउट
  • प्रॉफिट बुक करने की भी सलाह
Balrampur Chini Mills Share Price Target: शेयर बाजार में कई चीनी बनाने वाली कंपनियां भी लिस्ट हैं। इनमें से एक बलरामपुर चीनी मिल्स भी शामिल है। बलरामपुर चीनी मिल्स बीते कुछ समय से अच्छा परफॉर्म कर रहा है। बीते एक महीने में ये 25.6 फीसदी, 6 महीनों में 46.5 फीसदी और 2024 में अब तक 34.7 फीसदी रिटर्न दे चुका है। हालांकि आज बुधवार को कंपनी का शेयर गिरा है। करीब पौने 3 बजे इसका शेयर BSE पर 13.95 रु या 2.44 फीसदी की कमजोरी के साथ 557.90 रु पर है। आगे बलरामपुर चीनी मिल्स का शेयर कैसा परफॉर्म कर सकता है, जानते हैं एक्सपर्ट की राय।
ये भी पढ़ें -

शेयर ने दिया ब्रेकआउट

ईटी नाउ स्वदेश के साथ बातचीत में मार्केट एक्सपर्ट सोनी पटनायक ने बलरामपुर चीनी मिल्स के शेयर पर कहा है कि ये शेयर काफी समय से चढ़ रहा है। इसने 520 रु के लेवल पर ब्रेक आउट भी दिया और अब ये 560 रु के करीब है।

कब खरीदें बलरामपुर चीनी मिल्स का शेयर

पटनायक ने ब्रेकआउट के मद्देनजर कहा है कि शेयर में मौजूदा स्तर से थोड़ी प्रॉफिट बुकिंग कर लेनी चाहिए। उनका कहना है कि या तो प्रॉफिट बुक करें या 525 के लेवल पर स्टॉप लॉस रखें। साथ ही उन्होंने कहा है कि मौजूदा स्तर से गिरावट पर शेयर में निवेश करना सही होगा।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited