BikeWo GreenTech Share: BikeWo GreenTech के शेयरों की सुस्त शुरुआत, इश्यू प्राइस से 27% कम पर हुई लिस्टिंग

BikeWo GreenTech Share Price: बाइकवो ग्रीनटेक आईपीओ की आज लिस्टिंग हो गई है। इसकी लिस्टिंग से निवेशको में निराशा लाई है। इसकी लिस्टिंग बाजार अनुमान से कम रही और कंपनी के इक्विटी शेयरों ने भी गैर-सूचीबद्ध बाजार में सुस्त रुख दिखाया। बाइकवो ग्रीनटेक के शेयरों को एनएसई एसएमई पर ₹ 45 प्रति शेयर पर लिस्ट हुआ, जो ₹ 62 प्रति शेयर के निर्गम मूल्य से 27.4% कम है ।

bikewo greentech, bikewo greentech share

बाइकवो ग्रीनटेक के शेयर।

BikeWo GreenTech IPO Listing: बाइकवो ग्रीनटेक के शेयरों ने शुक्रवार को अपने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) की शेयर बाजार में कमजोर शुरुआत हुई। बाइकवो ग्रीनटेक के शेयरों को एनएसई एसएमई पर ₹ 45 प्रति शेयर पर लिस्ट हुआ, जो ₹ 62 प्रति शेयर के प्राइस बैंड से 27.4% कम है।
बाइकवो ग्रीनटेक IPO लिस्टिंग बाजार अनुमान से कम रही और कंपनी के इक्विटी शेयरों ने भी नॉन लिस्टिंग मार्केट में सुस्त रुख दिखाया। बाइकवो ग्रीनटेक IPO जीएमपी आज, या ग्रे मार्केट प्रीमियम आज, शेयर लिस्टिंग से पहले ₹ 7 प्रति शेयर था, जो IPO प्राइस से 11% से अधिक के लिस्टिंग प्रीमियम का संकेत देता है।

बाइकवो ग्रीनटेक IPO डिटेल्स

बाइकवो ग्रीनटेक IPO एक एसएमई IPO था जो शुक्रवार, 20 सितंबर को सदस्यता के लिए खुला और मंगलवार, 24 सितंबर को बंद हो गया। IPO आवंटन 25 सितंबर को अंतिम रूप दिया गया था और बाइकवो ग्रीनटेक IPO लिस्टिंग की तारीख आज, 27 सितंबर है। बाइकवो ग्रीनटेक के शेयर एनएसई एसएमई पर लिस्ट हैं।
बाइकवो ग्रीनटेक IPO का प्राइस बैंड ₹ 59 से ₹ 62 प्रति शेयर तय किया गया था। प्राइस बैंड के ऊपरी छोर पर, कंपनी ने बुक-बिल्ट इश्यू से ₹ 24.09 करोड़ जुटाए, जो पूरी तरह से 38.86 लाख इक्विटी शेयरों का एक नया इश्यू था।
बाइकवो ग्रीनटेक IPO को कुल 41.82 गुना सब्सक्राइब किया गया। इस पब्लिक इश्यू को रिटेल कैटेगरी में 61.04 गुना, क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (क्यूआईबी) कैटेगरी में 43.03 गुना और नॉन-इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स (एनआईआई) कैटेगरी में 22.48 गुना सब्सक्रिप्शन मिला।

क्या करती है बाइकवो ग्रीन टेक

बाइकवो ग्रीन टेक लिमिटेड भारत में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर रिटेलर है। कंपनी ने बिक्री और आपूर्ति के लिए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर वाहनों की खरीद, भारत के विभिन्न राज्यों में ग्यारह डीलरशिप स्टोर स्थापित करने के लिए प्रस्तावित पूंजीगत व्यय को वित्तपोषित करने, कुछ बकाया उधारों के सभी या कुछ हिस्से का पूर्व भुगतान या पुनर्भुगतान और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए शुद्ध निर्गम आय का उपयोग करने का प्रस्ताव रखा है।

कौन है बुक रनिंग लीड मैनेजर

खंडवाला सिक्योरिटीज बाइकवो ग्रीनटेक IPO का बुक रनिंग लीड मैनेजर है, जबकि बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड IPO रजिस्ट्रार है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited