Blinkit Offer: ब्लिंकिट ने दिया EMI पेमेंट ऑप्शन, जानिए कैसे लें लाभ

Blinkit Offer: भारतीय क्विक-कॉमर्स कंपनी ब्लिंकिट ने ग्राहकों को आसानी से खरीद के लिए EMI पेमेंट ऑप्शन दिया है। अगर आप 2999 रुपये से ज्यादा खरीदारी करते हैं तो आप को EMI पेमेंट विकल्प मिलेगा। जानिए इसका कैसे लें लाभ।

Blinkit EMI payment option

Blinkit दे रहा है EMI पेमेंट विकल्प

Blinkit Offer: भारतीय क्विक-कॉमर्स कंपनी ब्लिंकिट ने अपने ग्राहकों के लिए EMI पेमेंट विकल्प शुरू करने की घोषणा की है। CEO अलबिंदर ढींडसा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यह खबर शेयर करते हुए लिखा कि हमने ब्लिंकिट पर EMI के साथ खरीदारी शुरू की है! EMI विकल्प 2999 रुपये से ज्यादा के सभी ऑर्डर पर लागू होंगे। लेकिन सोने और चांदी के सिक्कों वाले ऑर्डर पर लागू नहीं होंगे।

CEO अलबिंदर ढींडसा ने इस बात पर जोर दिया कि इस कदम का उद्देश्य उपभोक्ताओं के खरीदने की क्षमता को बढ़ाना और बेहतर फाइनेंशियल प्लानिंग बनाने में सहयोग देना है। EMI विकल्प का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को 2,999 रुपये से ज्यादा का ऑर्डर देना होगा। चेकआउट के दौरान वे भुगतान विकल्प के रूप में EMI चुन सकते हैं, जिससे वे भुगतान को आसान किस्तों में विभाजित कर सकते हैं।

इस सप्ताह की शुरुआत में ब्लिंकिट ने अपना सेलर हब भी लॉन्च किया। यह प्लेटफॉर्म ब्रांडों को बिचौलियों की जरूरत के बिना ब्लिंकिट पर अपनी उपस्थिति को स्वतंत्र रूप से प्रबंधित करने की अनुमति देता है। दिसंबर 2013 में स्थापित ब्लिंकिट केवल 10 मिनट में ऑर्डर पूरा कर सकता है।

कंपनी ने इनोवेशन करना जारी रखा है हाल ही में अपने ऑफर का विस्तार करते हुए बिल्कुल नए iPhone 16 और iPhone 16 Plus को शामिल किया है, जिन्हें मिनटों में ग्राहकों के दरवाजे तक पहुंचाया जा सकता है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited