BLS E-Services IPO: आज से खुला BLS ई-सर्विसेज IPO, पैसा लगाने से पहले जान लें GMP

BLS E-Services IPO: कंपनी ने बोली के लिए 2.3 करोड़ शेयरों को लाई है। इसमें प्री-IPO प्लेसमेंट शामिल नहीं है। कंपनी ने 125 रुपये के भाव पर 11 लाख शेयरों के प्री-IPO प्लेसमेंट के जरिए 13.75 करोड़ रुपये जुटाए हैं।

BLS E-Services IPO

PO का प्राइस बैंड 129-135 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है।

BLS E-Services IPO: टेक्नोलॉजी बैक्ड सर्विस प्रोवाइडर BLS ई-सर्विसेज लिमिटेड (BLS E-Services Ltd) का IPO आज से खुल गया है। ये IPO 1 फरवरी, 2024 तक खुला रहेगा। कंपनी ने बोली के लिए 2.3 करोड़ शेयरों को लाई है। इसमें प्री-IPO प्लेसमेंट शामिल नहीं है। कंपनी ने 125 रुपये के भाव पर 11 लाख शेयरों के प्री-IPO प्लेसमेंट के जरिए 13.75 करोड़ रुपये जुटाए हैं।

BLS E-Services IPO Price Band: प्राइस बैंड और लॉट साइज

IPO का प्राइस बैंड 129-135 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है, लॉट साइज 108 शेयरों का है। इसके अपर प्राइस बैंड पर एक लॉट के लिए 14,850 रुपये लगाने होंगे। इसके बाद रिटेल निवेशक 108 के मल्टीपल पर बोली लगा सकते हैं। कंपनी इश्यू के जरिए 310.90 करोड़ रुपये जुटाना का प्लान कर रही है।

एंकर निवेशकों से जुटाए 126 करोड़ रुपये

IPO से पहले 29 जनवरी को कंपनी ने एंकर निवेशकों से 126 करोड़ रुपये जुटाए। BSE की वेबसाइट के मुताबिक कंपनी ने 93.27 लाख शेयर 135 रुपये के भाव पर 10 फंड्स को अलॉट किए हैं। सिक्सटींथ स्ट्रीट एशियन जेम्स फंड, सेंट कैपिटल फंड, सिल्वर स्ट्राइड इंडिया ग्लोबल फंड, एरीज अपॉर्चुनिटीज फंड, एडोस इंडिया फंड उन एंकर निवेशकों में से हैं जिन्हें शेयर आवंटित किए गए हैं।

BLS E-Services IPO GMP:BLS ई-सर्विसेज IPO का GMP

बीएलएस ई-सर्विसेज आईपीओ का जीएमपी डिजिटल सर्विस देने वाली प्रदाता कंपनी के शेयर आज ग्रे मार्केट में ₹ 146 के प्रीमियम पर उपलब्ध हैं।

BLS E-Services Work: क्या करती है कंपनी

BLS ई-सर्विसेज एक टेक्नोलॉजी इनेबल्ड डिजिटल सर्विस प्रोवाइडर है, जो कि देश में कई बड़े बैंकों को कॉरेसपॉन्डेंस सर्विसेज प्रदान कराती है। कंपनी शहरी, ग्रामीण और दूरदराज इलाकों में जरूरी सेवाओं और सामाजिक कल्याण योजनाओं को पहुंचाने के लिए मदद करती है।
इश्यू से मिले पैसों का इस्तेमाल कंपनी नई क्षमताओं को विकसित करने और अपने मौजूदा प्लेटफार्म्स को मजबूत करने के लिए करेगी। साथ ही अपने टेक्नोलॉजी इंफ्रास्ट्रक्चर को भी ठीक करने के लिए रकम का यूज होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited