Wipro Share Target Price: विप्रो के शेयर में तगड़ी कमाई का मौका, 538 रु का स्टॉक छू सकता है 850 रु का लेवल, चेक करें स्टॉप लॉस

Wipro Share Price Target: ब्रोकरेज फर्म प्रभुदास लीलाधर ने विप्रो के शेयर खरीदने की सलाह दी है। ब्रोकरेज फर्म के अनुसार यह 550 रु से ऊपर जाने वाला है, जिसके नतीजे में और अधिक लाभ हो सकता है।

Wipro Share Price Target

विप्रो के शेयर खरीदने की सलाह

मुख्य बातें
  • विप्रो के शेयर खरीदने की सलाह
  • 850 रु का है टार्गेट
  • 440 रु का है स्टॉप लॉस
Wipro Share Price Target: विप्रो के शेयर बीते 5 कारोबारी सत्रों में 8.7% चढ़ गए। 2 जुलाई, 2024 को भी BSE पर आईटी दिग्गज के शेयर में तेजी आई और यह 545 रुपये तक पर गया। अंत में कंपनी का शेयर 10.85 रु या 2.06 फीसदी की मजबूती के साथ 538.10 रु पर बंद हुआ। विप्रो के शेयर में आगे और भी फायदा कराने की संभावना है। एक ब्रोकरेज फर्म ने विप्रो पर भरोसा जताते हुए इसके शेयर खरीदने की सलाह दी है। आगे जानिए कितना है शेयर का टार्गेट।
ये भी पढ़ें -

प्रभुदास लीलाधर ने निवेश की सलाह

ब्रोकरेज फर्म प्रभुदास लीलाधर ने विप्रो के शेयरों के लिए BUY रेटिंग दी है। शेयर 739 रु के अपने ऑल-टाइम हाई से गिरने के बाद संभल गया है और 460 रु पर इसे एक अच्छा सपोर्ट मिल गया है। ब्रोकरेज फर्म के अनुसार यह 550 रु से ऊपर जाने वाला है, जिसके नतीजे में और अधिक लाभ हो सकता है।

कितना रखें स्टॉप लॉस और टार्गेट प्राइस

ब्रोकरेज फर्म प्रभुदास लीलाधर के अनुसार बढ़ते ट्रेडिंग वॉल्यूम और बढ़ते आरएसआई के कारण विप्रो के शेयर में ग्रोथ की काफी संभावना है, जो मजबूती का संकेत है। ब्रोकरेज फर्म ने शेयर के लिए 440 का लॉन्ग टर्म स्टॉप लॉस और 735 और 850 के टार्गेट प्राइस दिए हैं।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ को ब्रोकरेज फर्म द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited