BSE Share Price Target: स्टॉक में दिख रही गजब की तेजी, क्या ये खरीदने का सही समय; जानें एक्सपर्ट की राय

BSE Share Price Target: बीएसई लिमिटेड पर अगर निवेशकों को नई पोजीशन या खरीद की पोजीशन देखनी है, तो ये स्टॉक फिलहाल Over Bought है। दूसरी बात ये है कि स्टॉक के डेली चार्ट्स पर काफी नकारात्मक झुकाव के संकेत मिल रहे हैं। इसका मतलब है कि स्टॉक में कभी भी प्रॉफिट बुकिंग की वजह से शॉर्ट टर्म करेक्शन आ सकता है।

stock market, share market,

BSE शेयर प्राइस।

BSE Share Price Target: बीएसई शुक्रवार को शानदार तेजी के साथ कारोबार करता नजर आया। इस तेजी के साथ ही स्टॉक ने अपना ऑल टाइम हाई रिकॉर्ड भी दर्ज किया। टेक्निकल रूप से बीएसई के स्टॉक में पिछले दो से तीन महीने में अच्छे खासे रिटर्न देखने को मिले हैं। लेकिन क्या नए पोजीशन बनाने के लिए ये सही वक्त है, इस बारे में ET Now Swadesh के खास शो में मार्केट एक्सपर्ट ने अपनी राय दी।

BSE Share Price Target

मार्केट एक्सपर्ट अक्षय ने कहा कि बीएसई लिमिटेड पर अगर निवेशकों को नई पोजीशन या खरीद की पोजीशन देखनी है, तो ये स्टॉक फिलहाल Over Bought है। दूसरी बात ये है कि स्टॉक के डेली चार्ट्स पर काफी नकारात्मक झुकाव के संकेत मिल रहे हैं। इसका मतलब है कि स्टॉक में कभी भी प्रॉफिट बुकिंग की वजह से शॉर्ट टर्म करेक्शन आ सकता है। ऐसे में मार्केट एक्सपर्ट का मानना है कि स्टॉक फिलहाल 4496 पर बंद हुआ है, तो इस लेवल पर खरीदारी करने से अच्छा है कि और डिप या भाव के गिरावट का इंतजार करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि अगर 3850 या 3875 रुपये के भाव के आसपास स्टॉक मिलता है, तो रिस्क रिवॉर्ड पर पे ऑफ भी सही बनेगा। कुल मिलाकर एक्सपर्ट का नजरिया स्टॉक पर सकारात्मक है। अगर निवेशक के पास पहले से ये स्टॉक है और एक महीने से ज्यादा के नजरिये से टारगेट 4625 रुपये के आसपास का बनेगा। ऐसे में जिनके पास ये स्टॉक है, उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है। इस स्टॉक को 3600 रुपये के स्टॉप लॉस के साथ होल्ड करें।

यहां देखें पूरा वीडियो

डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited