Business Bulletin:गो फर्स्ट के यात्रियों को रिफंड की दिक्कत,Hyundai Exter की बुकिंग शुरू,ये हैं टॉप न्यूज

Business Bulletin:टायर कंपनी MRF के शेयर Share नए रिकॉर्ड की ओर है। सोमवार (8 मई) को शेयर की कीमत एक लाख रुपये के करीब पहुंच गई। MRF का शेयर इस समय में 52 हफ्ते के टॉप पर है। और वह देश का सबसे महंगा शेयर बन चुका है।

business news

आज की टॉप बिजनेस न्यूज

Business Bulletin:गो फर्स्ट (GoFirst) अपनी उड़ानें तो रद्द कर दी हैं पर जिन्होंने इस फ्लाइट्स में अपनी टिकट बुक की थी उन्हें रिफंड मिलने में मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। कई पैसेंजर को रिफंड का क्रेडिट नोट तो मिल गया है पर उनके अकाउंट में अभी तक पैसे वापस नहीं आए हैं। ह्यून्दे इंडिया ने आगामी एक्सटर कॉम्पैक्ट एसयूवी की पहली आधिकारिक फोटो जारी कर दिया है। कंपनी ने 11,000 रुपये टोकन के साथ इस कार के लिए बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है। टायर कंपनी MRF के शेयर Share नए रिकॉर्ड की ओर है। सोमवार (8 मई) को शेयर की कीमत एक लाख रुपये के करीब पहुंच गई। ये हैं आज की टॉप बिजनेस न्यूज..
गो फर्स्ट (GoFirst) अपनी उड़ानें तो रद्द कर दी हैं पर जिन्होंने इस फ्लाइट्स में अपनी टिकट बुक की थी उन्हें रिफंड मिलने में मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। कई पैसेंजर को रिफंड का क्रेडिट नोट तो मिल गया है पर उनके अकाउंट में अभी तक पैसे वापस नहीं आए हैं। बता दें कि 12 मई तक सभी GoFirst उड़ानें रद्द कर दी गई हैं और एयरलाइन ने दिवालिया होने के लिए अप्लाय किया है, हजारों यात्री अपने पैसे की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। उनमें से कई को एयरलाइन से क्रेडिट नोट प्राप्त हुए हैं, लेकिन कोई वास्तविक पैसा नहीं है।
ह्यून्दे इंडिया ने आगामी एक्सटर कॉम्पैक्ट एसयूवी की पहली आधिकारिक फोटो जारी कर दिया है। कंपनी ने 11,000 रुपये टोकन के साथ इस कार के लिए बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है। नई एक्सटर 5 वेरिएंट्स में मिलने वाली है और इसके साथ सीएनजी विकल्प भी मिलेगा। ह्यून्दे एक्सटर की कीमत आकर्षक होगी और इसका सीधा मुकाबला टाटा पंच से होने वाला है। नई कार के साथ 4-स्पोक डिजाइन के अलॉय व्हील्स, डुअल टोन कलर और सनरूफ जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
टायर कंपनी MRF के शेयर Share नए रिकॉर्ड की ओर है। सोमवार (8 मई) को शेयर की कीमत एक लाख रुपये के करीब पहुंच गई। MRF का शेयर इस समय में 52 हफ्ते के टॉप पर है। और वह देश का सबसे महंगा शेयर बन चुका है। इसके एक शेयर की कीमत इतनी है कि आप आसानी स्प्लेंडर (Splendor) बाइक खरीद सकते हैं। सोमवार को BSE पर कंपनी के शेयर 99879.65 रुपये पर पहुंच गए। जबकि NSE पर 99,933.50 रुपये पर पहुंच गया। दोनों जगहों पर कंपनी के शेयर सोमवार को 52 हफ्ते के उच्चतम स्तर पर पहुंच गए हैं।
अगर आप दिल्ली से सटे गुरुग्राम या फरीदाबाद में घर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक गोल्डन चांस आया है। दरअसल हरियाणा सरकार गुरुग्राम-फरीदाबाद समेत कई शहरों में प्रॉपर्टी की नीलामी करने जा रही है।इन शहरों में प्रॉपर्टी बहुत महंगी है। पर नीलामी में आपको सस्ते में घर मिल सकता है।
जोमैटो (Zomato) और स्विगी (Swiggy) ने फूड डिलीविरी प्लेटफॉर्म में क्रांति ला दी है। दोनों कंपनियां प्रतिस्पर्धा में बराबरी पर बनी हुई हैं, अपने ग्राहकों को बार-बार ऑफर और छूट प्रदान करती हैं। हालांकि, खाना ऑर्डर करने के कारोबार में धीरे-धीरे एक नया खिलाड़ी बढ़ने लगा है, जो जोमैटो और स्विगी के दबदबे को चुनौती दे रहा है। नया प्लेटफॉर्म ओएनडीसी (ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स) है जिसका स्वामित्व सरकार के पास है। ओएनडीसी की यूएसपी यह है कि यह रेस्तरां को किसी थर्ड पार्टी (जैसे जोमैटो और स्विगी) की आवश्यकता के बिना सीधे उपभोक्ताओं को फूड बेचने की सुविधा देता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited