Business Bulletin:हरियाणा के नूह से 100 करोड़ की ठगी का मामला, माइक्रोसॉफ्ट नहीं करेगी अप्रेजल, ये हैं आज की टॉप न्यूज

Business Bulletin:दिवालिया प्रॉसेस की मंजूरी मिलने के बाद Go First अब नए सिरे से ऑपरेशन शुरू करने की तैयारी में हैं। एयरलाइन 24 मई से कुछ रूट पर उड़ान शुरू कर सकती है। इसके लिए कंपनी ने प्लान भी तैयार कर लिया है।

top business news

आज की टॉप बिजनेस न्यूज

Business Bulletin:पुलिस ने एक नये 'जामताड़ा' का खुलासा किया है। यहां से लोगों को 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का चूना लगाया गया है। दिवालिया प्रॉसेस की मंजूरी मिलने के बाद Go First अब नए सिरे से ऑपरेशन शुरू करने की तैयारी में हैं। एयरलाइन 24 मई से कुछ रूट पर उड़ान शुरू कर सकती है।भारतपे के पूर्व प्रबंध निदेशक अशनीर ग्रोवर (और उनके परिवार के खिलाफ एक धोखाधड़ी मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। माइक्रोसॉफ्ट ने अपने कर्मचारियों को एक बुरी खबर सुनाई है। इसने बुधवार को कहा कि ये इस साल उनकी सैलेरी नहीं बढ़ाएगी। ये हैं आज की टॉप बिजनेस न्यूज
पुलिस ने एक नये 'जामताड़ा' का खुलासा किया है। ये नया जामताड़ा है हरियाणा का नूंह। नूंह से साइबर फ्रॉड के जरिए लोगों से कम से कम 100 करोड़ रु की ठगी का खुलासा हुआ है। नूंह में होने वाले साइबर फ्रॉड की शिकायत लक्षद्वीप को छोड़कर सभी भारतीय राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से की गई है।नूंह से जुड़े मामले में 27,798 शिकायतें और 1,346 एफआईआर दर्ज की गईं। साइबर फ्रॉड करने वालों का नेटवर्क नूंह जिले के गांवों से ऑपरेट किया गया और पीड़ित लोगों से ऑनलाइन या फोन पर संपर्क किया गया।
दिवालिया प्रॉसेस की मंजूरी मिलने के बाद Go First अब नए सिरे से ऑपरेशन शुरू करने की तैयारी में हैं। एयरलाइन 24 मई से कुछ रूट पर उड़ान शुरू कर सकती है। इसके लिए कंपनी ने प्लान भी तैयार कर लिया है। अगर ऐसा होता है यह न केवल एविएशन इंडस्ट्री के लिए अच्छी खबर होगी, बल्कि Go First के 7000 कर्मचारियों को भी बड़ी राहत मिलेगी। फिलहाल कंपनी ने 19 मई तक की सभी बुकिंग रद्द कर दी है।
आर्थिक अपराध शाखा या EOW ने बुधवार को भारतपे के पूर्व प्रबंध निदेशक (एमडी) अशनीर ग्रोवर और उनके परिवार के खिलाफ एक धोखाधड़ी मामले में एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर में भारतपे के साथ 81 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत की गई है।
माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) ने अपने कर्मचारियों को एक बुरी खबर सुनाई है। इसने बुधवार को कहा कि ये इस साल उनकी सैलेरी नहीं बढ़ाएगी। मुश्किल आर्थिक परिस्थितियों के चलते इस साल माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) फुल-टाइम एंप्लॉईज की सैलेरी नहीं बढ़ाएगी। लेकिन कंपनी ने बोनस, स्टॉक अवॉर्ड्स और प्रमोशंस जारी रखने का फैसला किया है।
ह्यून्दे ने नई i20 फेसलिफ्ट से पर्दा हटा लिया है जो दिखने में अब तक की सबसे हॉट i20 लग रही है। कंपनी ने फिलहाल यूरोपीय मार्केट के लिए नई हैचबैक पेश की है, हालांकि भारतीय मार्केट में भी बहुत जल्द ये कार लॉन्च की जाने वाली है। अपडेटेड ह्यून्दे i20 को एक्सटीरियर में बड़े बदलाव देने के साथ कंपनी ने इसके केबिन में भी सामान्य रूप से कई नए फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। इसके अगले हिस्से में बदली हुई ग्रिल और नई डिजाइन के एलईडी डीआरएल देखने को मिले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited