Stock Gift on Father's Day: फादर्स डे पर पिता को दें इन दो शेयरों का तोहफा, 3 लाख के बन जाएंगे 4 लाख !

Gift Stock to Father's Day: आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स को 1650 रुपये के टार्गेट प्राइस पर खरीदने की सलाह दी है। गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड का मौजूदा मार्केट प्राइस 1396.15 रुपये है। इस शेयर से आपके पिता को 18 फीसदी से अधिक रिटर्न मिल सकता है।

stocks to buy

कौन से शेयर खरीदें

मुख्य बातें
  • फादर्स डे पर दें शेयरों का तोहफा
  • पिता को मिलेगी फाइनेंशियल मजबूती
  • मिलेगा अच्छा रिटर्न
Gift Stock to Father's Day: रविवार 16 जून को फादर्स डे मनाया जाएगा। फादर्स डे पिताओं के लिए मनाया जाता है। फादर्स डे पर बच्चे अपने पिता को गिफ्ट देते हैं। यदि आप भी गिफ्ट के तौर पर अपने पिता को फूल, कपड़े आदि देने की सोच रहे हैं तो रुकिए। ये चीजें कुछ समय के लिए रहेंगी। इनके बजाय आप अपने पिता को शेयर खरीद कर सकते हैं। यदि उनका डीमैट खाता नहीं खुला तो डीमैट खाता खुलवाएं और उनके लिए शेयर खरीदें। इससे उन्हें फाइनेंशियल तौर पर सपोर्ट और मजबूती मिलेगी। फादर्स डे रविवार का है और सोमवार को शेयर बाजार बकरीद के कारण बंद रहेगा तो आप आगामी मंगलवार को पिता के लिए शेयर खरीद सकते हैं। आगे जानिए आप इस समय कौन से दो शेयर पिता को खरीद सकते हैं।
ये भी पढ़ें -

गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स को 1650 रुपये के टार्गेट प्राइस पर खरीदने की सलाह दी है। गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड का मौजूदा मार्केट प्राइस 1396.15 रुपये है। इस शेयर से आपके पिता को 18 फीसदी से अधिक रिटर्न मिल सकता है।

पीडीएस लिमिटेड

जेएम फाइनेंशियल ने पीडीएस को 780 रुपये के टार्गेट प्राइस पर खरीदने की सलाह दी है। पीडीएस लिमिटेड का मौजूदा बाजार मूल्य 524.35 रुपये है। इस शेयर से 32 फीसदी रिटर्न मिल सकता है। इससे यदि आप 3 लाख रु के शेयर खरीदें तो वे करीब 4 लाख बन जाएंगे।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को ब्रोकरेज फर्म द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited