Hindalco Share Target: हिंडाल्को के शेयर में निवेश की सलाह, जानिए कितना रखें स्टॉप लॉस

Hindalco Industries Share Target Price: एक्सपर्ट का मानना है कि हिंडाल्को के शेयर में आगे मजबूती आ सकती है। इसलिए इसके शेयर में निवेश की भी सलाह दी गई है।

Hindalco Industries Share Target Price

हिंडाल्को के शेयर में निवेश की सलाह

मुख्य बातें
हिंडाल्को के शेयर में हो सकती है बढ़ोतरीशेयर में निवेश की सलाहस्टॉप लॉस के साथ करें निवेश
Hindalco Industries Share Target Price: हिंडाल्को इंडस्ट्रीज के शेयर में आज सुबह तेजी थी। मगर जैसे-जैसे दिन चढ़ता गया वैसे-वैसे ही हिंडाल्को के शेयर में कमजोरी आती गई। कंपनी का शेयर 511.80 रु के पिछले बंद स्तर के मुकाबले सुबह 534.25 रु पर खुला और कारोबार के दौरान 536.05 रु तक गया। करीब 3 बजे इसका शेयर 1.20 रु या 0.23 फीसदी की कमजोरी के साथ 510.60 रु पर है। अभी तक के कारोबार में ये 510.55 रु तक फिसला है। बता दें कि एक्सपर्ट का मानना है कि हिंडाल्को के शेयर में आगे मजबूती आ सकती है। इसलिए इसके शेयर में निवेश की भी सलाह दी गई है।
ये भी पढ़ें -

कितना रखें स्टॉप लॉस

ईटी नाउ स्वदेश के साथ बातचीत में शेयर मार्केट एक्सपर्ट राहुल घोष ने कहा कि हिंडाल्को एक अच्छा ऑप्शन है। उन्होंने कहा कि शेयर 505 रु पर आए तो इसमें खरीदारी करें। वहीं इसके लिए स्टॉप लॉस 495 रु का बताया गया है। इस आईपीओ को लेकर अन्य डिटेल उपलब्ध नहीं है।

सब्सिडियरी ने किया आईपीओ के लिए आवेदन

हिंडाल्को की अमेरिकी सब्सिडियरी कंपनी नोवेलिस ने सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन के पास आईपीओ के लिए आवेदन किया है। आईपीओ में शेयरों की बिक्री नॉवेलिस की इकलौते शेयरधारक एवी मिनरल्स (नीदरलैंड्स) द्वारा किए जाने की उम्मीद है, जो हिंडाल्को की सब्सिडियरी कंपनी है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited