Tata Group Stocks to Buy: थोड़ा-थोड़ा करके खरीद लें Tata के ये दो स्टॉक; बहुत जल्द बन सकते हैं कमाई के मौके

TATA Motors and Tata Power Share Price: ET Now Swadesh के खास शो में आए मार्केट एक्सपर्ट ने टाटा के दो शेयरों पर अपनी राय दी है। उनके मुताबिक एक स्टॉक अच्छे प्राइस अर्निंग्स पर ट्रेड कर रहा है और उसकी रिकॉर्ड हाई अर्निंग्स हैं। क्वार्टरली या एनुअली भी उसमें काफी अच्छी अर्निंग्स हैं। तो इन स्टॉक्स के बारे में विस्तार जानते हैं।

TATA Stock,Tata Group Stocks to Buy, Multibagger Stock

टाटा ग्रुप स्टॉक्स शेयर प्राइस टारगेट।

Tata Group Stocks to Buy: यदि आप अच्छे रिटर्न वाले शेयर की तलाश कर रहे हैं और अच्छी-खासी कमाई की सोच रहे हैं यह खबर आपके काम की हो सकीत है। आज हम आपको टाटा ग्रुप (TATA Group) के दो ऐसे स्टॉक्स के बारे में बता रहे हैं जिस पर मार्केट एक्सपर्ट ने अपनी राय दी है और खरीदारी की सलाह दी है। तो चलिए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं ...
दरअसल, ET Now Swadesh के खास शो में आए मार्केट एक्सपर्ट ने टाटा के दो शेयरों पर अपनी राय दी है। पहला है TATA Motors Ltd और दूसरा है Tata Power Company Ltd शामिल हैं।

TATA Motors Share Price

टाटा मोटर्स के शेयरों में सोमवार को गिरावट देखने को मिल रही है। टाटा मोटर्स के शेयर 16.35अंकों (1.65%) की गिरावट के साथ 976.65 रुपये पर ट्रेड कर रहे हैं।

TATA Motors Ltd पर

ET Now Swadesh के खास शो में आए मार्केट एक्सपर्ट ने कहा कि टाटा मोटर 950 और 1000 रुपये के बीच में एक ऐसा स्टॉक है जो मुझे अभी डिस्पाट द रन वाला काफी सस्ता स्टॉक लगता है, क्योंकि अगर आप अभी देखें अच्छे प्राइस अर्निंग्स पर ये ट्रेड कर रहा है, रिकॉर्ड हाई इसकी अर्निंग्स हैं। क्वार्टरली या एनुअली भी अगर आप देखें तो इसमें काफी अच्छी अर्निंग्स हैं। इसके अलावा पैसेंजर व्हीकल सेगमेंट में इंडिया में इनका एक प्लान है, पैसेंजर व्हीकल डिवीजन को अलग करना और पैसेंजर व्हीकल सेगमेंट में जहां तक ईवी का सवाल है तो पांच गाड़ियां चल रही है वो अगले दो साल में 9 हो जाएंगी। इसमें अगले दो-तीन साल के लिए बहुत ही ब्राइट फ्यूचर है। धीरे-धीरे ऐड करना हो या लंपसम में भी लेना हो तो टाटा मोटर एक स्टॉक है, जिसे आप बिल्कुल ऐड कर सकते हैं।

Tata Power Company Share Price

वहीं यदि टाटा पॉवर की बात करें तो हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन इसके शेयरों में तेजी देखने को मिली। सोमवार को इसके शेयर 0.30 अंकों यानी 0.1 फीसदी की गिरावट के साथ 485.20 रुपये पर ट्रेड कर रहा है। कंपनी के 52 हफ्ते का उच्चतम स्तर 494.85 रुपये है, जबकि 52 हफ्ते का निम्नतम स्तर 230.75 रुपये है।

Tata Power Company Share Price Target: मार्केट एक्सपर्ट की सलाह

ET Now Swadesh के खास शो में एक्सपर्ट रजत ने टाटा पावर पर कहा कि इस स्टॉक में काफी लंबे समय का कंसोलिडेशन रेंज ब्रेक आउट हुआ है और रिकॉर्ड हाई के पास स्टॉक ऑलरेडी आ चुका है। मुझे लगता है कि जो एक पॉज और एक डिप देख रहे हैं इंटरमीडिएट ये एक बाइंग अपॉर्चुनिटी है तो यहां पर आप 488 तक के पोजीशन टारगेट के लिए 455 के स्टॉप लॉस के साथ लॉन्ग कर सकते हैं।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited