Cipla Share Price: इस Pharma Stock में अभी करें खरीदारी! दिग्गज एक्सपर्ट ने बताया कहां तक जाएगा शेयर

Cipla Share Price: मार्केट एक्सपर्ट ने Cipla के विकली चार्ट को देखते हुए बताया कि स्टॉक में 5 दिन का एक कंसोलिडेशन देखने को मिला था लेकिन बुधवार की ट्रेडिंग सेशन में स्टॉक ने ऊपर की तरफ ब्रेकआउट दिखाया है। इसके साथ ही आने वाले दिनों में पॉजिटिव मूमेंटम जारी रह सकता है। इन कारणों को बताते हुए दिग्गज एक्सपर्ट ने मौजूदा स्तर से खरीदारी की सलाह दी है।

Is Cipla a good stock to buy,Cipla, Cipla Share, Pharma Stock, Stock To Buy, Share Market, Stock Market

सिप्ला शेयर प्राइस।

Cipla Share Price Target: ET Now Swadesh के साथ खास चर्चा में मार्केट एक्सपर्ट ने Cipla के शेयर में निवेश को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने इस पर किस लेवल को ध्यान में रखते हुए निवेश करना चाहिए इसकी स्ट्रैटजी बताई है। तो इसके बारे में विस्तार से जानते हैं...

Cipla Share Price Target

मार्केट एक्सपर्ट ने Cipla के विकली चार्ट को देखते हुए बताया कि स्टॉक में 5 दिन का एक कंसोलिडेशन देखने को मिला था लेकिन बुधवार की ट्रेडिंग सेशन में स्टॉक ने ऊपर की तरफ ब्रेकआउट दिखाया है। इसके साथ ही आने वाले दिनों में पॉजिटिव मूमेंटम जारी रह सकता है। इन कारणों को बताते हुए दिग्गज एक्सपर्ट ने मौजूदा स्तर से खरीदारी की सलाह दी और इसके साथ ही 1664 का Stop Loss और 1785 का Share Price Target बताया है।

Cipla Share Price History

Cipla के शेयर में पिछले सप्ताह में 1.05 फीसदी बढ़ें हैं, वहीं पिछले 1 महीने में शेयरों ने 3.76 फीसदी की बढ़त दर्ज की है। बीएसई के आंकड़ों के अनुसार, पिछले छह महीनों में Cipla के शेयरों ने 15.92 फीसदी का रिटर्न दिया है और 1 साल में कंपनी के शेयरों ने 44.97 फीसदी का रिटर्न दिया है। बीएसई पर Cipla के शेयर का 52 हफ्तों का हाई लेवल 1,702 रुपये जबकि 52 हफ्तों का निचला स्तर 1,132 रुपये था। बीएसई पर Cipla का मार्केट कैप 1,35,756.05 करोड़ रुपये है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited