Coal India Share Price Target: शेयर में तेजी के बीच एक्सपर्ट ने बताया टारगेट, जानें BUY, SELL या करें HOLD?

Coal India Share Price Target: Coal India Share को लेकर क्या कुछ रणनीति अपनानी चाहिए, इसकी जानकारी ब्रोकरेज ICICI Securities ने दी है। ब्रोकरेज ने इस स्टॉक को पोर्टफोलियो में शामिल करने की बात कही है और जिनके पास हैं उन्हें Add करने की सलाह दी है।

Coal India Share Price Target, Coal India Share Price, Coal India Share

कोल इंडिया।

Coal India Share Price Target: Share Market में तेजी के बीच Coal India Share में भी तेजी देखने को मिल रही है। बुधवार को बाजार बंद के दौरान इसके शेयर तेजी के साथ हरे निशान में कारोबार करते हुए नजर आए। इस तेजी में Coal India Share को लेकर क्या कुछ रणनीति अपनानी चाहिए, इसकी जानकारी ब्रोकरेज ICICI Securities ने दी है। ब्रोकरेज ने इस स्टॉक को पोर्टफोलियो में शामिल करने की बात कही है और जिनके पास हैं उन्हें Add करने की सलाह दी है।

Coal India Share Price Target: कोल इंडिया शेयर प्राइस टारगेट

ET की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रोकरेज ICICI Securities ने कोल इंडिया पर 495 रुपये के टारगेट प्राइस (Target Price) के साथ Add कॉल की राय दी है। कोल माइन के क्षेत्र में सक्रिय कोल इंडिया लिमिटेड, साल 1973 में शुरू हुई। यह एक लार्ज कैप वाली कंपनी है। इसका मार्केट कैप 296488.86 करोड़ रुपये है) है। कोल इंडिया लिमिटेड के प्रमुख उत्पाद/राजस्व खंडों में 31 मार्च 2023 को समाप्त वर्ष के लिए अन्य परिचालन राजस्व और कोयला शामिल हैं।

Coal India Share Price History
Coal India Share का पिछले 52 हफ्ते का हाई 527.20 रुपये रहा है। वहीं, 52 हफ्ते का लो 226.10 रुपये रहा है। पिछले एक महीने में इसमें 5.26 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है। पिछले 6 महीने में इस स्टॉक ने अपने निवेशकों को 26.13 फीसदी का रिटर्न दिया है। वहीं, पिछले एक साल में इस शेयर में 109.46 फीसदी का उछाल दिखा है।

Coal India Result: कोल इंडिया के कैसा रहा रिजल्ट
31 मार्च 2024 को समाप्त तिमाही के लिए, कंपनी ने 39654.50 करोड़ रुपये की समेकित कुल आय दर्ज की, जो पिछली तिमाही की कुल आय 38357.23 करोड़ रुपये से 3.38% ऊपर है। ये पिछले साल की इसी तिमाही की कुल आय 40371.51 करोड़ रुपये से 1.78% कम है। नवीनतम तिमाही में कंपनी ने 8566.06 करोड़ रुपये का कर पश्चात शुद्ध लाभ(Net Profit) दर्ज किया।
डिस्क्लेमर : यहां शेयर बाजार में निवेश की सलाह नहीं दी गई है। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited