Coca-Cola ICC Partnership: कोका-कोला ने आईसीसी के साथ 2031 तक बढ़ाई अपनी साझेदारी, बना रहेगा 13 साल तक का साथ

Coca-Cola extends Partnership: कोका-कोला और आईसीसी की ओर से जारी संयुक्त बयान के अनुसार, आईसीसी के मुख्यालय में दोनों ने यह साझेदारी 2031 के अंत तक बढ़ाने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए।

Coca-Cola ICC Partnership: कोका-कोला ने आईसीसी के साथ 2031 तक बढ़ाई अपनी साझेदारी, बना रहेगा 13 साल तक का साथ
Coca-Cola extends Partnership: पेय पदार्थ बनाने वाली कंपनी कोका-कोला ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के साथ अपनी साझेदारी को आठ साल के लिए बढ़ाने की मंगलवार को घोषणा की। इसके साथ ही यह क्रिकेट संस्था के साथ सबसे लंबे समय तक जुड़े रहने वाला ब्रांड बन जाएगा।
कोका-कोला और आईसीसी की ओर से जारी संयुक्त बयान के अनुसार, आईसीसी के मुख्यालय में दोनों ने यह साझेदारी 2031 के अंत तक बढ़ाने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए। बयान के अनुसार, इस कदम के साथ ही कोका कोला अब आईसीसी के साथ सबसे लंबे समय 13 वर्ष (2019-2031) तक जुड़े रहने वाला ब्रांड बन जाएगा।
आईसीसी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी अनुराग दहिया ने कहा कि यह दीर्घकालिक सहयोग खेल के लिए रोमांचक संभावनाओं से भरे एक नए व्यावसायिक युग की शुरुआत है। कोका-कोला कंपनी के ‘ग्लोबल स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट मार्केटिंग एंड पार्टनरशिप’ के उपाध्यक्ष ब्रैडफोर्ड रॉस ने कहा, ‘‘ खेल में लोगों को एकजुट करने की अपार शक्ति होती है। दुनिया में क्रिकेट को लेकर जो उत्साह है यह साझेदारी हमें अपने ब्रांड को उसके साथ जोड़ने का अवसर प्रदान करती है।’’
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN बिजनेस डेस्क author

    TNN बिजनेस डेस्कऔर देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited