ये कंपनी अपने कर्मचारियों को गिफ्ट करेगी 2100 आईपैड, दिलचस्प है वजह

Coforge Apple iPad Gift: दुनियाभर की आईटी कंपनी मंदी की वजह से कर्मचारियों की छंटनी करने में लगी हैं वहीं एक कंपनी ऐसी भी है जिसने अपने कर्मचारियों को आईपैड गिफ्ट करने का निर्णय लिया है।

Coforge Announced Apple iPad Gift to Employee

कर्मचारियों को आईपैड गिफ्ट करेगी कंपनी।

Coforge, Apple iPad Gift: दुनियाभर की आईटी कंपनी मंदी की वजह से कर्मचारियों की छंटनी करने में लगी हैं वहीं एक कंपनी ऐसी भी है जिसने अपने कर्मचारियों को आईपैड गिफ्ट करने का निर्णय लिया है। दरअसल आईटी सल्यूशन्स देने वाली कंपनी Coforge ने FY23 में अपने राजस्व में 1 बिलियन डॉलर (8,014 करोड़ रुपये से अधिक) को पार कर लिया, वहीं PAT (Process analytical technology) को 8,117 मिलियन रुपये (811 करोड़ रुपये) दर्ज किया। इससे कंपनी को सालाना आधार पर 22.7 प्रतिशत की बढ़त मिली। इस उपलब्धि के बाद कंपनी ने अपने 21,000 से अधिक कर्मचारियों में से प्रत्येक को एक Apple iPad उपहार में देने और इस माइलस्टोन का जश्न मनाने की पार्टी में उन्हें शामिल करने की भी घोषणा की।

कंपनी को मिली दो प्रमुख उपलब्धियां

कंपनी ने बताया कि तिमाही के दौरान उसने दो प्रमुख उपलब्धियों हासिल की थी। इसमें पहली क्वॉर्टली सिक्योशियल 5 प्रतिशत की वृद्धि थी। दूसरा प्रमुख मील का पत्थर 1 बिलियन डॉलक के रेवेन्यू को पार करने वाली फर्म बनी थी। Coforge के सीईओ सुधीर सिंह ने कहा, FY24 में भी मजबूती के साथ ग्रोथ दर्ज करने को तैयार हैं। Coforge ने मार्च तिमाही के लिए अपने कंसोलिडेटेड नेट प्रॉफिट में लगभग 45 प्रतिशत की सालाना गिरावट दर्ज की थी, जो एक बार के खर्चों से 115 करोड़ रुपये कम था। एक बार का खर्च कंपनी ने Apple iPad उपहार में देने के खर्च से सबंधित है।

कंपनी की 21 देशों में मौजूदगी

कंपनी मुख्य रूप से कानूनी और बैंकिंग खर्चों पर अमेरिकी लिस्टिंग योजनाओं के लिए भी प्रावधान किया है और बाजार की स्थितियों के आधार पर सेकेंडरी एडीआर के समय पर फैसला करेगी। बता दें कि Coforge अपने ग्राहकों के लिए वास्तविक दुनिया व्यापार प्रभाव देने के लिए उभरती प्रौद्योगिकियों और गहरी डोमेन विशेषज्ञता पर काम करता है। फर्म की नौ देशों में 25 डिलीवरी केंद्रों के साथ 21 देशों में मौजूदगी है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited