'ब्यूटी विद ब्रेन' हैं Kotak परिवार की बहू, रह चुकी हैं मिस इंडिया वर्ल्ड

अदिति आर्य ने अपना MBA कंप्लीट कर लिया है, जो उनके एजुकेशन लेवल को दर्शाता है। मगर 29 वर्षीय अदिति खूबसूरती में भी पीछे नहीं हैं। अदिति 2015 में मिस इंडिया वर्ल्ड (Femina Miss India World) रह चुकी हैं। साथ ही वे मॉडल और एक्ट्रेस भी हैं।

Jay Kotak’s Fiancée

कोटक परिवार की बहू

मुख्य बातें
  • अदिति आर्य बनेंगी कोटक परिवार की बहू
  • अदिति ने MBA कर लिया है कंप्लीट
  • मिस इंडिया वर्ल्ड रह चुकी हैं अदिति
Jay Kotak’s Fiancée : कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank) के कोटक 811 (Kotak 811) के को-हेड जय कोटक (Jay Kotak) काफी खुश हैं। जय की खुशी की वजह उनकी मंगेतर अदिति आर्य (Aditi Arya) हैं, जिन्होंने अमेरिका की Yale University से अपनी MBA पूरा कर लिया है। अपनी मंगेतर की इस कामयाबी की जानकारी खुद जय ने ट्विटर पर शेयर की है।
'ब्यूटी विद ब्रेन' हैं अदिति
अदिति आर्य ने अपना MBA कंप्लीट कर लिया है, जो उनके एजुकेशन लेवल को दर्शाता है। मगर 29 वर्षीय अदिति खूबसूरती में भी पीछे नहीं हैं। अदिति 2015 में मिस इंडिया वर्ल्ड (Femina Miss India World) रह चुकी हैं। साथ ही वे मॉडल और एक्ट्रेस भी हैं। उन्होंने हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में काम किया है।
जय ने दिया शाउट-आउट मैसेज
एक ट्वीट में, जय ने येल यूनिवर्सिटी से MBA करने के लिए अपनी होने वाली वाइफ अदिति आर्य को बधाई दी। अरबपति बैंकर उदय कोटक (Uday Kotak) के बेटे जय ने अपनी मंगेतर को एक शाउट-आउट मैसेज में लिखा कि उन्होंने आज येल यूनिवर्सिटी से एमबीए पूरा कर लिया है।
जय ने आर्य की दो फोटो भी शेयर कीं, जिनमें वे एक मिडी ड्रेस में दिख रही हैं। वे ग्रेजुएशन गाउन और टैसल के साथ मोर्टारबोर्ड हैट भी पहने हुए है।
जय ने भी की है एमबीए
जय कोटक भी कोलंबिया यूनिवर्सिटी (Columbia University) से इतिहास में बीए के साथ हार्वर्ड बिजनेस स्कूल (Harvard Business School) से एमबीए हैं। वहीं, चंडीगढ़ में जन्मी आर्य ने दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) के शहीद सुखदेव कॉलेज ऑफ बिजनेस स्टडीज (haheed Sukhdev College of Business Studies) से ग्रेजुएशन किया है।
रिसर्च एनालिस्ट भी रही हैं अदिति
शोबिज की दुनिया में आने से पहले आर्य अर्न्स्ट एंड यंग में एक रिसर्स एनालिस्ट भी रही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited