Diffusion Engineers Share Price: डिफ्यूजन इंजीनियर्स के शेयर BSE पर 15% प्रीमियम के साथ हुए लिस्ट, जानें कितने रुपये का मिला फायदा

Diffusion Engineers Share Price: डिफ्यूजन इंजीनियर्स के आईपीओ को 30 सितंबर को बोली के आखिरी दिन 114.50 गुना सब्सक्राइब किया गया। शुरुआती शेयर बिक्री में 65.98 लाख शेयरों के मुकाबले 17.93 करोड़ शेयरों के लिए बोलियां प्राप्त हुईं। इस इश्यू में एंकर निवेशकों से 47.14 करोड़ रुपये जुटाए गए।

diffusion engineers, diffusion engineers share price, diffusion engineers shares

डिफ्यूजन इंजीनियर्स आईपीओ लिस्टिंग (तस्वीर-Canva)

Diffusion Engineers Share Price: डिफ्यूजन इंजीनियर्स के शेयरों ने 4 अक्टूबर के कारोबार में शेयर बाजार में जोरदार शुरुआत की, एनएसई पर 193.5 रुपये प्रति शेयर पर लिस्ट हुए, जो आईपीओ मूल्य से 15.18 प्रतिशत अधिक है। इसका प्राइस बैंड 159-168 रुपये प्रति शेयर था। बीएसई पर शेयर 188 रुपए प्रति शेयर पर लिस्ट हुए, जो लगभग 12 प्रतिशत का प्रीमियम था।
जीएमपी पर नजर रखने वाले प्लेटफॉर्म के अनुसार, शुक्रवार को नॉन लिस्टेड बाजार में डिफ्यूजन इंजीनियर्स के शेयर 168 रुपये प्रति शेयर के ग्रे मार्केट प्रीमियम पर थे। लिस्टिंग लाभ ग्रे मार्केट अनुमानों से ज्यादा है।

कितना हुआ था सब्सक्राइब

डिफ्यूजन इंजीनियर्स के आईपीओ को 30 सितंबर को बोली के आखिरी दिन 114.50 गुना सब्सक्राइब किया गया। शुरुआती शेयर बिक्री में 65.98 लाख शेयरों के मुकाबले 17.93 करोड़ शेयरों के लिए बोलियां प्राप्त हुईं। इस इश्यू में एंकर निवेशकों से 47.14 करोड़ रुपये जुटाए गए।

कंपनी के बारे में

1982 में स्थापित, डिफ्यूज़न इंजीनियर्स लिमिटेड कोर उद्योगों के लिए वेल्डिंग उपभोग्य सामग्रियों, वियर प्लेट्स, पार्ट्स और भारी मशीनरी के निर्माण का काम करती है। कंपनी भारी मशीनरी के लिए मरम्मत और रीकंडीशनिंग सेवाएँ प्रदान करती है और वियर प्रोटेक्शन पाउडर, वेल्डिंग और कटिंग मशीनों का भी व्यापार करती है। यह चार विनिर्माण इकाइयाँ संचालित करती है, जिनमें से तीन नागपुर के हिंगना औद्योगिक क्षेत्र में स्थित हैं, जबकि चौथी, खपरी (उमा), नागपुर में, उत्पाद प्रसंस्करण और विनिर्माण को संभालती है।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर IPO की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited