Dmart shares: आज 7 फीसदी फिसला डीमार्ट शेयर, अब क्या करें खरीदें, बेचें या करें होल्ड? ये हैं टारगेट

Dmart shares: DMart के शेयर में आज गिरावट देखने को मिल रही है। एवेन्यू सुपरमार्ट्स (डीमार्ट) का शेयर 4247.95 रुपये पर कारोबार कर रहा है। इसमें 7.09% की गिरावट देखने को मिल रही है। यहां हम आपको ब्रोकरेज ने एवेन्यू सुपरमार्केट्स कितना टारगेट दिया है उसके बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

DMart, DMart shares, DMart stock, Avenue Supermarts share price

डीमार्ट शेयर प्राइस।

Dmart shares: राधाकिशन दमानी के नेतृत्व वाली एवेन्यू सुपरमार्केट्स लिमिटेड ने सितंबर तिमाही के नतीजे कमजोर घोषित किए हैं, जिसमें कम उत्पादकता और खुदरा बिक्री पर अधिक लागत के कारण एबिटा बाजार अनुमानों से कम रहा, जिसके परिणामस्वरूप वित्त वर्ष 2025 और वित्त वर्ष 2026 के लिए आय अनुमान कम हो गए हैं। यही वजह है कि इसके शेयर में आज गिरावट देखने को मिल रही है। एवेन्यू सुपरमार्ट्स (डीमार्ट) का शेयर 4247.95 रुपये पर कारोबार कर रहा है। इसमें 7.09% की गिरावट देखने को मिल रही है। इसके पिछले बंद भाव से 324.40 रुपये का परिवर्तन हुआ है, जो शेयर की कीमत में उल्लेखनीय गिरावट दर्शाता है।
यहां हम आपको ब्रोकरेज ने एवेन्यू सुपरमार्केट्स कितना टारगेट दिया है उसके बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

एवेन्यू सुपरमार्ट्स पर जेपी मॉर्गन: न्यूट्रल | टारगेट प्राइस: 4,700 रुपये

जेपी मॉर्गन ने स्टॉक की रेटिंग को ओवरवेट से घटाकर न्यूट्रल कर दिया है और इसके टारगेट प्राइस को 5,400 रुपये से घटाकर 4,700 रुपये कर दिया है।
एलएफएल मॉडरेशन और हाई कॉस्ट Q2 पर भार डालती है और बड़े मेट्रो स्टोर ऑनलाइन कंपटीशन का सामना करते हैं। उच्च निवेश परिचालन मार्जिन को प्रभावित कर रहे हैं, जबकि क्विक कॉमर्स का प्रभाव Q2 में अनुमान से अधिक रहा है। हाल के सुधारों के बावजूद क्विक कॉमर्स के लिए विस्तारित पैमाने का स्टॉक प्रदर्शन पर भार जारी रह सकता है।

एवेन्यू सुपरमार्ट्स पर नुवामा: होल्ड करें | टारगेट प्राइस: 5,040 रुपये

नुवामा ने स्टॉक पर होल्ड रेटिंग बरकरार रखी है और टारगेट प्राइस 5,183 रुपये से घटाकर 5,040 रुपये कर दिया है।
दूसरी तिमाही के कमज़ोर प्रदर्शन ने वित्त वर्ष 25 की पहली छमाही में एलएफ़एल वृद्धि को धीमा कर दिया है, इस तिमाही में छह स्टोर खोले गए हैं। उच्च परिचालन व्यय ने EBITDA प्रवाह पर दबाव डाला है। नुवामा ने ऑनलाइन किराना खिलाड़ियों के प्रभाव और समग्र कमज़ोरी को ध्यान में रखा है।
डिस्क्लेमर : यहां शेयर बाजार में निवेश की सलाह नहीं दी गई है। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited