Eastern Logica Infoway Bonus Share: ईस्टर्न लॉजिका हर शेयर पर देगी 5 बोनस शेयर, 6 महीनों में दिया 270% रिटर्न

Eastern Logica Infoway Bonus Share: ईस्टर्न लॉजिका इंफोवे ने 5:1 के अनुपात में बोनस इक्विटी शेयर जारी करने के लिए शेयरधारकों की एलिजिबिलिटी सुनिश्चित करने के उद्देश्य से बुधवार 21 फरवरी 2024 को रिकॉर्ड डेट के रूप में फिक्स किया है।

Eastern Logica Infoway Bonus Issue

ईस्टर्न लॉजिका इंफोवे बोनस शेयर देगी

मुख्य बातें
  • ईस्टर्न लॉजिका हर शेयर पर देगी 5 बोनस शेयर
  • 21 फरवरी है रिकॉर्ड डेट
  • 6 महीनों में दिया 270% रिटर्न
Eastern Logica Infoway Bonus Share: स्पेशियलिटी रिटेल इंडस्ट्री की स्मॉल कैप कंपनी, ईस्टर्न लॉजिका इंफोवे लिमिटेड का शेयर आज 4% से अधिक की बढ़त के साथ 1447.85 रुपये पर बंद हुआ। शेयर बाजार बंद होने पर कंपनी का शेयर बीएसई पर 62.35 रु या 4.1 फीसदी की मजबूती के साथ 1549.35 रु बंद हुआ। आपको बता दें कि कंपनी ने बोनस शेयर देने का ऐलान किया है। कंपनी 5:1 के अनुपात में बोनस शेयर देगी। इसके लिए कंपनी को बीएसई लिमिटेड से मंजूरी मिल गई है। 5:1 अनुपात का मतलब है कि कंपनी हर शेयर पर 5 बोनस शेयर देगी।
ये भी पढ़ें -

कितने बोनस शेयर होंगे आवंटित

ईस्टर्न लॉजिका इंफोवे ने 5:1 के अनुपात में बोनस इक्विटी शेयर जारी करने के लिए शेयरधारकों की एलिजिबिलिटी सुनिश्चित करने के उद्देश्य से बुधवार 21 फरवरी 2024 को रिकॉर्ड डेट के रूप में फिक्स किया है।

क्या होती है रिकॉर्ड डेट

रिकॉर्ड डेट को कंपनी की निर्धारित कट-ऑफ डेट माना जा सकता है। निवेशकों को रिकॉर्ड डेट से पहले कंपनी का शेयरधारक होना चाहिए ताकि वे बोनस शेयर प्राप्त करने के पात्र बन सकें।

6 महीनों में बनाया मालामाल

  • ईस्टर्न लॉजिका इंफोवे के शेयर ने बीते 6 महीनों में 270.6 फीसदी रिटर्न देकर निवेशकों का पैसा तीन गुने से अधिक कर दिया
  • 2024 में अब तक ईस्टर्न लॉजिका इंफोवे के शेयर ने 93.16 फीसदी रिटर्न दिया
  • इसके एक महीने का रिटर्न 20.1 फीसदी रहा है
  • 5 दिन में इसने 11.46 फीसदी रिटर्न दिया है

क्या है कंपनी का बिजनेस

ईस्टर्न लॉजिका इंफोवे इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट की रिटेल सेल्स करती है। इसमें कंप्यूटर, लैपटॉप, टैबलेट, मॉनिटर, प्रिंटर, हार्ड डिस्क, स्कैनर, मोबाइल फोन, स्पीकर, हेडसेट, पावर बैंक, हेडफोन, कीबोर्ड और अन्य एक्सेसरीज शामिल हैं।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर बोनस इश्यू की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited