हजारों कर्मचारियों को निकालने के बाद भी मस्क को नहीं कोई चिंता,कहा-कंपनी के पास है...

Elon Musk: एलन मस्क ने हाल ही में माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) को 44 अरब डॉलर में खरीदा था। तब से कंपनी में कई बदलाव हुए हैं।

elon musk

अच्छे कर्मचारी अभी भी ट्विटर के साथ: मस्क

तस्वीर साभार : IANS
नई दिल्ली। समय सीमा से पहले सैकड़ों कर्मचारियों के कंपनी से इस्तीफा देने के बाद ट्विटर के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने कहा कि वह बड़े पैमाने पर इस्तीफे (Layoff) को लेकर चिंतित नहीं हैं, क्योंकि अच्छे कर्मचारी अभी भी कंपनी के साथ बने हुए हैं। मस्क ने यह टिप्पणी तब की जब एक यूजर ने उनसे पूछा: लोग कहते हैं कि ट्विटर (Twitter) बंद हो जाएगा, इसका क्या मतलब है? क्या यह अपने आप नहीं चलता?
कंपनी के साथ हैं अच्छे लोग
इस पर मस्क ने जवाब दिया, सबसे अच्छे लोग कंपनी के साथ हैं, इसलिए मैं चिंतित नहीं हूं। मस्क के ट्वीट पर, एक यूजर ने कमेंट किया, एलन के कम वेतन के लिए कोई क्यों काम करना चाहेगा, जबकि दूसरे यूजर ने कहा, सभी कचरा ट्विटर कर्मचारियों को अलग करने और वास्तविक मूल्यवान लोगों को वापस लाने के लिए एलन का धन्यवाद!
कई कर्मचारियों ने दिया इस्तीफा
बाद में, मस्क ने ट्वीट किया, हमने अभी-अभी ट्विटर के उपयोग में एक और उच्चतम स्तर हासिल किया है। हाल ही में, सैकड़ों कर्मचारियों ने मस्क द्वारा उन्हें कंपनी छोड़ने के लिए दी गई समय सीमा से पहले इस्तीफा दे दिया था। मस्क के नए कार्य मानदंडों को पूरा करने के लिए गुरुवार शाम 5 बजे की समय सीमा (अमेरिकी समय) से पहले कई कर्मचारियों ने अपने इस्तीफे की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।
मस्क ने कंपनी का अधिग्रहण करने के बाद अपने आधे कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया था। कंपनी के लगभग 3,000 कर्मचारियों की छटंनी की गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited