क्या एलन मस्क से हो गई है गलती? अरबों डॉलर के जुर्माने के खतरे में ट्विटर!

Elon Musk Twitter News: दुनिया के सबसे अमीर शख्‍स और टेस्‍ला (Tesla) और स्‍पेसएक्‍स (SpaceX) जैसी दिग्‍गज कंपनियों के मालिक एलन मस्‍क ने हाल ही में सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर को खरीद लिया।

elon musk

Elon Musk Twitter News: अरबों डॉलर के जुर्माने के खतरे में ट्विटर!

तस्वीर साभार : IANS
नई दिल्ली। वकील ने चेतावनी दी है कि एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर (Twitter) को अरबों डॉलर के जुर्माने के खतरे में डाल दिया है। मुख्य गोपनीयता अधिकारी डेमियन कीरन, मुख्य सूचना सुरक्षा अधिकारी ली किसनर और मुख्य अनुपालन अधिकारी मैरिएन फोगार्टी ने इस्तीफे की ताजा लहर में कंपनी से रिजाइन दे दिया है। ट्विटर के स्लैक पर पोस्ट किए गए और द वर्ज द्वारा देखे गए एक नोट में, कंपनी की प्राइवेसी टीम के एक वकील ने कहा कि मस्क ने दिखाया है कि ट्विटर उपयोगकर्ताओं के साथ उनकी एकमात्र प्राथमिकता उन्हें मुद्रीकृत करना है।
वकील ने लिखा, "मुझे विश्वास नहीं है कि वह मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की परवाह करते हैं। असंतुष्ट, गैर-मुद्रीकरण योग्य क्षेत्रों में हमारे उपयोगकर्ता और अन्य सभी उपयोगकर्ता जिन्होंने ट्विटर को वैश्विक टाउन स्क्वायर बनाया है, आप सभी ने इतना लंबा निर्माण किया है, और हम सभी प्यार करते हैं।"
इन्होंने भी दिया इस्तीफा
उन्होंने कहा, "यहां सभी को यह भी पता होना चाहिए कि हमारे सीआईएसओ, मुख्य गोपनीयता अधिकारी और मुख्य अनुपालन अधिकारी सभी ने कल रात इस्तीफा दे दिया। यह खबर कार्यालय में वापसी के नाटक की में दब जाएगी। मेरा मानना है कि यह जानबूझकर किया गया है।"
गोपनीयता और सुरक्षा टीमों में उथल-पुथल
मस्क द्वारा सेवा में बदलाव के बाद उसकी डेटा गवर्नेंस प्रक्रियाओं को बदल देने के बाद ट्विटर की गोपनीयता और सुरक्षा टीमों में उथल-पुथल मची हुई है। वकील के नोट के अनुसार, मस्क का नया कानूनी विभाग अब इंजीनियरों से 'एफटीसी नियमों और अन्य गोपनीयता कानूनों के अनुपालन' को प्रमाणित करने के लिए कह रहा है। एक बयान में, एक एफटीसी प्रवक्ता ने कहा कि एजेंसी 'गहरी चिंता के साथ ट्विटर पर हालिया घटनाओं पर नजर रख रही है।'
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited