मस्क ने ट्वीट कर किया कर्मचारी को फायर, उसने पूरी दुनिया के सामने खोल दी पोल...

Elon Musk, Twitter News: दुनिया के सबसे रईस शख्स ने ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदा था। हाल ही में एलन मस्क ने ट्विटर के लगभग आधे कर्मचारियों को निकाल दिया था।

elon musk

Elon Musk, Twitter News: मस्क ने ट्वीट कर किया कर्मचारी को फायर, तो उसने पूरी दुनिया के सामने खोल दी पोल!

नई दिल्ली। ऐसा लगता है कि ट्विटर (Twitter) के नए बॉस एलन मस्क (Elon Musk) का कर्मचारियों को बर्खास्त करने का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है। पिछले महीने ही दुनिया के सबसे रईस शख्स की ओर से माइक्रोब्लॉगिंग साइट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पराग अग्रवाल के साथ अन्य टॉप अधिकारियों को बर्खास्त करने के बाद, मस्क अब एक और कर्मचारी को निकाल दिया और वो भी एक ट्वीट के माध्यम से! कर्मचारी ने भी पूरी दुनिया के सामने मस्क के साथ बहस की।
एंड्रॉयड ऐप डेवलपर टीम के सदस्य एरिक फ्रोहनहोफर ने ट्विटर ऐप की स्पीड पर अरबपति के आकलन पर स्पष्ट रूप से सवाल उठाया था। जिसके बाद एलन मस्क ने एरिक फ्रोहनहोफर (Eric Frohnhoefer) को बर्खास्त कर दिया।
ट्विटर पर छिड़ी बहस
दरअसल रविवार को मस्क ने कई देशों में माइक्रोब्लॉगिंग साइट के सुपर स्लो होने के लिए माफी मांगी थी। मस्क के इस ट्वीट पर एरिक फ्रोहनहोफर ने कमेंट किया था कहा कि उन्होंने ट्विटर एंड्रॉयड के लिए काम करते हुए लगभग 6 साल बिताए हैं। इसलिए यह कह सकते हैं कि यह गलत है। इसके बाद, 'चीफ ट्विट' ने फ्रोहनहोफर से उसे सही करने के लिए कहा और सवाल किया, 'सही नंबर क्या है?' मस्क ने यह भी पूछा कि एंड्रॉयड पर ट्विटर सुपर स्लो है। आपने इसे ठीक करने के लिए क्या किया है?
(Source: Twitter)
बहस के बीच में एक अन्य यूजर - मनी नर्ड टेकी ने कहा कि वे 20 सालों से एक डेवलपर है और डोमेन एक्सपर्ट के रूप में फ्रोहनहोफर को बता सकता है कि यह आपको अपने बॉस को प्राइवेट तौर पर सूचित करना चाहिए।
इस पर एरिक ने इस ट्वीट के जवाब में कहा कि स्लैक या ईमेल का इस्तेमाल करके उन्हें भी प्राइवेट तौर पर सवाल पूछने चाहिए। इसके बाद एक अन्य यूजर ने अपने ट्वीट में मस्क को टैग किया और सुझाव दिया, 'इस तरह के रवैये के साथ, आप शायद इस आदमी को अपनी टीम में नहीं चाहते।' इसके बाद इस व्यक्ति को जवाब देते हुए मस्क ने कहा, 'उसे निकाल दिया गया है।' बहस यहीं खत्म नहीं हुई, मस्क की ओर से कर्मचारी को फायर करने के बाद फ्रोहनहोफर ने अपने कंप्यूटर स्क्रीन की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दिखाया गया था कि वह आधिकारिक सिस्टम से लॉग आउट हो गए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

डिंपल अलावाधी author

बिजनेस डेस्क पर कार्यरत डिंपल अलावाधी की कारोबार के विषयों पर अच्छी पकड़ है। पत्रकारिता में 5 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली डिंपल की व्यापार में खा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited