Emcure Pharma IPO allotment: कितने रुपये पर हो सकती है एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स की लिस्टिंग, जानें GMP क्या दे रहा संकेत

Emcure Pharma IPO allotment, GMP: आज एमक्योर फार्मा आईपीओ GMP (ग्रे मार्केट प्रीमियम) ₹ 392 है, जो हफ्ते के जीएमपी ₹ 331 से ₹ 61 अधिक है । बाजार एक्सपर्ट के मुताबिक एमक्योर फार्मा आईपीओ जीएमपी में वृद्धि दो महत्वपूर्ण कारणों से हो सकती है। भारतीय शेयर बाजार में पॉजिटिव रुख और मजबूत आईपीओ सब्सक्रिप्शन स्थिति।

Emcure Pharmaceuticals IPO

एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स आईपीओ।

Emcure Pharmaceuticals IPO listing price prediction: एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स के शेयरों को प्रीमियम या जीएमपी मजबूत दिख रहा है। एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स के आईपीओ को निवेशकों से अच्छा सब्सक्रिप्शन मिला है। IPO के लिए तीन के लिए खुला था। यह 3 जुलाई, 2024 को खुला और शुक्रवार, 5 जुलाई, 2024 को बंद हुआ था।

Emcure Pharmaceuticals Share Listing Price Prediction: एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स शेयर लिस्टिंग कितने रुपये पर हो सकती है

आज जीएमपी मूल्य के अनुसार, एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स के शेयर लगभग 1338 रुपये (जीएमपी + अपर बैंड मूल्य) पर सूचीबद्ध हो सकते हैं, जिससे निवेशकों को 33 प्रतिशत का लिस्टिंग लाभ मिलेगा।

Emcure Pharmaceuticals IPO Shares Listing Date: एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स आईपीओ शेयर लिस्टिंग डेट

एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स के शेयर बुधवार, 10 जुलाई, 2024 को एनएसई और बीएसई पर सूचीबद्ध होने वाले हैं।

Emcure Pharmaceuticals IPO Details: एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स आईपीओ विवरण

एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स के पब्लिक इश्यू में 7,936,507 इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है, जो कुल 800 करोड़ रुपये तक है और प्रमोटरों द्वारा 11,428,839 शेयरों की बिक्री की पेशकश की गई है, जो कुल 1,152.03 करोड़ रुपये तक है। कंपनी ने लॉट साइज 14 शेयरों पर तय किया था। एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स के लिए प्राइस बैंड 960 रुपये - 1008 रुपये प्रति शेयर है। निवेशक न्यूनतम 14 शेयरों और उसके गुणकों में बोली लगा सकते हैं, जिसमें खुदरा निवेशक के लिए न्यूनतम राशि 14,112 रुपये होनी चाहिए।

Emcure Pharmaceuticals IPO GMP: एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स आईपीओ जीएमपी

ग्रे मार्केट गतिविधियों पर नज़र रखने वाली वेबसाइटों के अनुसार, एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स के शेयर वर्तमान में 330 रुपये के प्रीमियम पर कारोबार कर रहे हैं, जो 33 प्रतिशत के जीएमपी के बराबर है। आईपीओ के लिए ग्रे मार्केट प्रीमियम (जीएमपी) किसी कंपनी के शेयरों के आधिकारिक रूप से सूचीबद्ध होने से पहले उनके अनौपचारिक बाजार मूल्य और आईपीओ मूल्य के बीच के अंतर को दर्शाता है।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर IPO की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited