Real Estate: एम्पेरियम यमुनानगर में टाउनशिप, गुरुग्राम में आवासीय परियोजना का करेगी विकास

Real Estate: एम्पेरियम प्राइवेट लिमिटेड अगले तीन साल में हरियाणा के यमुनानगर में टाउनशिप और गुरुग्राम में घरों का निर्माण करेगी। दो नई परियोजनाओं से अनुमानित राजस्व 775 करोड़ रुपये है।

Real Estate

यमुनानगर और गुरुग्राम में घरों का निर्माण करेगी एम्पेरियम (प्रतीकात्मक तस्वीर-Canva)

Real Estate: जमीन-जायदाद के विकास से जुड़ी कंपनी एम्पेरियम प्राइवेट लिमिटेड अगले तीन साल में हरियाणा के यमुनानगर में 40 एकड़ में टाउनशिप और गुरुग्राम में आवासीय परियोजना का विकास करेगी। कंपनी को दोनों परियोजनाओं से 775 करोड़ रुपये का राजस्व प्राप्त होने की उम्मीद है। कंपनी ने सोमवार को बयान में कहा कि एम्पेरियम अगले तीन साल में 21 लाख वर्ग क्षेत्र के विकास की योजना है।
यह गुरुग्राम में एक लग्जरी आवासीय परियोजना प्रीमियो और यमुनानगर में 40 एकड़ की टाउनशिप परियोजना एम्पेरियम रिजॉर्टिको विकसित करेगी। एम्पेरियम के संस्थापक निदेशक रवि सौंद ने कहा कि इन दो नई परियोजनाओं से अनुमानित राजस्व 775 करोड़ रुपये है।
कंपनी गुरुग्राम परियोजना में 216 अपार्टमेंट विकसित करेगी। यमुनानगर टाउनशिप में यह विला, भूखंड, पूरा फ्लोर और दुकानों के साथ कार्यालय की पेशकश कर रही है। सौंद ने कहा कि गुरुग्राम के साथ-साथ हरियाणा के अन्य मझोले शहरों में आवास की मांग मजबूत बनी हुई है। इसको देखते हुए कंपनी पानीपत में और भी परियोजनाएं शुरू करेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited