ESAF Small Finance Bank का IPO हुआ लॉन्‍च, लगा रहे पैसा तो जरूर जान लें ये खास बातें

ESAF Small Finance Bank IPO: ईएसएएफ स्मॉल फाइनेंस बैंक ने प‌ब्लिक ओपनिंग से पहले गुरवार को एंकर इन्वेस्टर्स से 135.15 करोड़ रुपये जुटाए। कंपनी ने एक्सचेंजों को बताया कि उसने 60 रुपये प्रति शेयर पर 2,25,24,998 इक्विटी शेयर आवंटित किए हैं।

ESAF Small Finance Bank IPO

IPO के जरिए बैंक का 463 करोड़ जुटाने का टारगेट है।

ESAF Small Finance Bank IPO: ईएसएएफ स्माल फाइनेंस बैंक ने आज अपना IPO लॉन्च कर दिया है। आज से ये आईपीओ पब्लिक सब्सक्रिप्‍शन के लिए उपलब्‍ध है। बैंक ने आईपीओ के ‌लिए प्राइसबैंड 57 रुपये से 60 रुपये रखा है। IPO के जरिए बैंक का 463 करोड़ जुटाने का टारगेट है। आईपीओ की क्लोजिंग डेट 7 नवंबर है।
ईएसएएफ स्मॉल फाइनेंस बैंक ने प‌ब्लिक ओपन‌िंग से पहले गुरवार को एंकर इन्वेस्टर्स से 135.15 करोड़ रुपये जुटाए। कंपनी ने एक्सचेंजों को बताया कि उसने 60 रुपये प्रति शेयर पर 2,25,24,998 इक्विटी शेयर आवंटित किए हैं।

एंकर ‌बिडिंग में कौन-कौन से इन्वेस्टर्स

बीएनपी पारिबा आर्बिट्राज, कॉप्थॉल मॉरीशस, फाउंडर्स कलेक्टिव फंड, एसीएम ग्लोबल वीसीसी फंड, कोटक महिंद्रा लाइफ इंश्योरेंस, एडलवाइस टोक्यो लाइफ इंश्योरेंस, आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस, एसबीआई जनरल लाइफ इंश्योरेंस, अनंता कैपिटल वेंचर्स फंड, एस्टोर्न कैपिटल वीसीसी और अल्केमी वेंचर्स फंड ने एंकर बिड‌िंग में हिस्सा लिया।

आईपीओ में एक लॉट में 250 शेयर

आईपीओ के एक लॉट में न्यूनतम 250 शेयर (Lot size of ESAF Small Finance Bank IPO) शामिल हैं। रिटेल निवेशकों के लिए निवेश की न्यूनतम राशि 15,000 रुपये है, जबकि स्मॉल नॉन इंस्टिट्यूशनल इन्वेस्टर्स (sNII) के लिए मिनिमम लॉट साइज इन्वेस्टमेंट 14 लॉट (3,500 शेयर) है, जिसकी राशि 210,000 रुपये है और बिग नॉन इंस्टिट्यूशनल इन्वेस्टर्स (bNII) के लिए यह 67 लॉट (16,750 शेयर) है, जिसकी राशि 1,005,000 रुपये है।
बैंक ने बताया‌ कि आईपीओ में 390.7 करोड़ के फ्रेश शेयर ओर 72.3 करोड़ के ऑफर-फॉर-सेल (Offer-for-Sale) शेयर शामिल होंगे। बैंक के तीन शेयरहोल्डर्स ऑफर-फॉर-सेल के लिए अपने शेयरों की पेशकश कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN बिजनेस डेस्क author

    TNN बिजनेस डेस्कऔर देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited