'बढ़ो देश के साथ...' ईटी नाउ स्वदेश ने हिंदी बिजनेस न्यूज डिजिटल प्लेटफॉर्म www.EtNowSwadesh.com का ऐलान किया

ET Now Swadesh: सभी ताजातरीन बिजनेस, मार्केट और इकोनॉमी से जुड़ी खबरों के साथ etnowswadesh.com एक समग्र डिजिटल प्लेटफॉर्म है। जो ईटी नाउ स्वदेश की ब्रांड पहचान - "बढ़ो देश के साथ" के साथ अटूट रूप से जुड़ा हुआ है।

ET NOW SWADESH

ईटी नाउ स्वदेश का नया हिंदी बिजनेस न्यूज डिजिटल प्लेटफॉर्म

मुख्य बातें
  • ईटी नाउ स्वदेश का नया बिजनेस न्यूज डिजिटल प्लेटफॉर्म
  • मिलेंगी ढेर सारी मार्केट से जुड़ी खबरें
  • होगा समग्र न्यूज प्लेटफॉर्म
ET Now Swadesh: देश के अग्रणी हिंदी बिजनेस न्यूज चैनल ईटी नाउ स्वदेश (ET Now Swadesh) ने 15 अगस्त से अपने विशेष डिजिटल प्लेटफॉर्म etnowswadesh.com को लॉन्च करने का ऐलान किया है। एक आधिकारिक बयान के अनुसार इस न्यूज वेबसाइट का उद्देश्य उद्यमियों, पहली बार के निवेशकों, ट्रेडर्स, कॉरपोरेट और हर भारतीय नागरिक को शामिल करते हुए, हिंदी भाषी पाठकों को वित्तीय साक्षरता के साथ उन्हें सशक्त करना और उन्हें जोड़े रखना है। जिससे उनकी ग्रोथ को भारत की सफलता की कहानी से जोड़ा जा सके।

'समग्र न्यूज प्लेटफॉर्म' - "बढ़ो देश के साथ"

  • सभी ताजातरीन बिजनेस, मार्केट और इकोनॉमी से जुड़ी खबरों के साथ etnowswadesh.com एक समग्र डिजिटल प्लेटफॉर्म है। ईटी नाउ स्वदेश की ब्रांड पहचान - "बढ़ो देश के साथ" के साथ अटूट रूप से जुड़ा हुआ है।
  • नए प्लेटफॉर्म पर मल्टीमीडिया वेब एक्सक्लूसिव खबरें मिलेंगी। जिनमें शॉर्ट वीडियो, मार्केट ब्रीफ, कंज्यूमर आधारित एक्सप्लेनर्स और शानदार ग्राफिक्स के साथ सहज और आसान शब्दों में बिजनेस न्यूज पेश की जाएंगी। बिजनेस न्यूज के ओपिनियन और उसके विश्लेषण पेश करने के अलावा etnowswadesh.com विभिन्न सेक्टरों में उद्योग जगत के उभरते ट्रेंड, उसके रिसर्च पर एक नया नजरिया लेकर आया है।
  • ये प्लेटफॉर्म आकर्षक शो की एक रेंज भी पेश करेगा, जिसमें गहन रिसर्च वाले शेयर बाजार एनालिसिस के लिए "निकुंज की नजर", प्रचुर पर्सनल फाइनेंस सलाह के लिए "बनो अपना फाइनेंस मिनिस्टर", शेयर बाजार में स्ट्रेटेजिक ट्रेडिंग के लिए "कल की तैयारी", चतुराई भरे मार्केट एनालिसिस के लिए "बाजार के महारथी", जानकारी भरे कंज्यूमर इनसाइट्स के लिए ''कंज्यूमर इज किंग'' और स्टॉक संबंधित चर्चा के लिए ''चार्ट के चैम्पियन'' शामिल हैं।

डिजिटल एक्सक्लूसिव'

पर्सनल फाइनेंस में लोगों को ग्रोथ हासिल करने के लिए etnowswadesh.com एक अहम भूमिका निभाते हुए, कई डिजिटल एक्सक्लूसिव खबरें पेश करेगा, जिनमें जानकारी भरे स्टॉक मार्केट ट्रेंड के लिए ''अजय का एनालिसिस'', महत्वपूर्ण पर्सनल फाइनेंस सलाह के लिए ''धन बरसे'', अमूल्य साइबर सिक्योरिटी टिप्स के लिए ''खबरदार'' और इनसाइटफुल म्यूचुअल फंड सलाहों के लिए ''यह फंड फिट है'' शामिल हैं।
टाइम्स नेटवर्क डिजिटल बिजनेस के प्रेसिडेंट और सीओओ रोहित चड्ढा ने लांचिंग के मौके पर कहा कि हाल ही में लांच किए गए etnownews.com ने बेहद कम समय में 5 करोड़ यूजर्स को अपने साथ जोड़ा है। ईटी नाउ न्यूज डॉट कॉम की इस उपलब्धि ने हमें हिंदी में बिजनेस न्यूज दे रहे ईटी नाउ स्वदेश चैनल के डिजिटल अवतार को पेश करने के लिए प्रेरित किया है। डिजिटल अवतार उन सभी पाठकों की जरूरतों को पूरा करेगा जो ऑनलाइन बिजनेस न्यूज के पाठक हैं। हम ईटी नाउ स्वदेश वेबसाइट को मिले आशाजनक परिणामों से प्रोत्साहित है। जिसे लॉन्च होने से पहले ही पांच लाख पेज व्यू मिल चुके हैं। हमें विश्वास है कि नई पहल हमारे उस मिशन को आगे बढ़ाएगी जिसमें हमारा लक्ष्य भारतीयों की वित्तीय स्वतंत्रता को मजबूत करना है।
इस मौके पर ईटी नाउ और ईटी नाउ स्वदेश के मैनेजिंग एडिटर निकुंज डालमिया ने कहा कि पिछले दो वर्षों में, ईटी नाउ स्वदेश ने लाखों हिंदी भाषी दर्शकों के लिए वित्तीय सशक्तिकरण और उनकी प्रगति की दिशा में उल्लेखनीय काम किया है। इस प्रयास में वह एक चैंपियन के रूप में उभरा है। जैसे-जैसे हमने डिजिटल सेगमेंट में विस्तार किया है। उसी तरह etnowswadesh.com ने चैनल की लाइव स्ट्रीम और स्टोरी के साथ साथ खुद को इंटीग्रेट किया है। इसके अलावा उसने वेब एक्सक्लूसिव शो, वीडियो और गहन विश्लेषण भी हिंदी पाठकों के लिए पेश किए। मुझे पूरा भरोसा है कि etnowswadesh.com न केवल दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ेगा और बल्कि भारत के साथ आगे बढ़ने की उनकी आकांक्षाओं को भी पूरा करेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited