Exicom Tele-Systems IPO: खुल गया एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स का आईपीओ, GMP दे रहा पैसा डबल करने के संकेत

Exicom Tele-Systems IPO GMP: आईपीओ के बाद इसके शेयर की लिस्टिंग 5 मार्च को होगी। आईपीओ में शेयरों का प्राइस बैंड 135-142 रु है। एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स आईपीओ के जरिए 429 करोड़ रु जुटाएगी।

Exicom Tele-Systems IPO GMP

खुल गया एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स का आईपीओ

मुख्य बातें
  • एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स का आईपीओ खुला
  • 170 रु है शेयर का जीएमपी
  • प्राइस बैंड है 135-142 रु
Exicom Tele-Systems IPO GMP: मंगलवार 27 फरवरी से एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स का आईपीओ खुल गया है। इसके आईपीओ में 29 फरवरी तक निवेश का मौका है। बता दें कि आईपीओ के बाद इसके शेयर की लिस्टिंग 5 मार्च को होगी। आईपीओ में शेयरों का प्राइस बैंड 135-142 रु है। एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स आईपीओ के जरिए 429 करोड़ रु जुटाएगी। इसके आईपीओ में लॉट साइज 100 शेयरों की है। यानी आपको कम से कम 100 शेयरों और फिर इसी की गुणा में आवेदन करना होगा। एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स की लिस्टिंग बीएसई और एनएसई पर होगी। आगे जानिए कितना चल रहा है इसके शेयर का जीएमपी (ग्रे-मार्केट प्रीमियम)।
ये भी पढ़ें -

कितना है जीएमपी

आईपीओ वॉच के अनुसार एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स का 170 रु है। अगर आईपीओ में इसका फाइनल 142 रु भी तय होता है तो भी ये शेयर लिस्टिंग पर मौजूदा जीएमपी के आधार पर निवेशकों का पैसा डबल से अधिक कर सकता है। मगर ध्यान रहे कि किसी भी कंपनी का जीएमपी लिस्टिंग तक घट भी सकता है।

क्या है कंपनी का बिजनेस

एक्सिकॉम टेली सिस्टम्स एक पावर मैनेजमेंट सॉल्यूशंस प्रोवाइडर है, जो दो बिजनेस सेक्टरों के तहत काम करती है। क्रिटिकल पावर सॉल्यूशंस बिजनेस के तहत, यह टेलीकम्युनिकेशंस साइटों और एंटरप्राइज एंवायरमेंट में ओवरऑल एनर्जी मैनेजमेंट करने के लिए डीसी पावर सिस्टम और ली-आयन आधारित एनर्जी स्टोरेज सॉल्यूशंस डिजाइन, मैन्युफैक्चर और सर्विस प्रोवाइड करती है।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर एक आईपीओ की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited