Exicom Tele Systems IPO:एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स का 27 फरवरी को खुलेगा आईपीओ, जानें जरूरी डिटेल्स

Exicom Tele Systems IPO: एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स एक पावर मैनेजमेंट सॉल्यूशन प्रोवाइडर है। आईपीओ 27 फरवरी को खुलेगा और 29 फरवरी को बंद होगा। कंपनी का प्राइस बैंड क्या होगा, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है।

EXICOM IPO

एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स आईपीओ

Exicom Tele Systems IPO:ईवी चार्जर निर्माता एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स लिमिटेड का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) 27 फरवरी को खुलेगा।आईपीओ दस्तावेज के अनुसार, आईपीओ 29 फरवरी को बंद होगा। आईपीओ के लिए एंकर निवेशक 26 फरवरी को बोली लगा पाएंगे।आईपीओ में 329 करोड़ रुपये तक के ताजा इक्विटी शेयर और प्रवर्तक नेक्स्टवेव कम्युनिकेशंस द्वारा 70.42 लाख इक्विटी शेयर की बिक्री पेशकश (ओएफएस) शामिल हैं। एक्सिकॉम-टेली सिस्टम्स एक पावर मैनमेंटर सॉल्यूशन प्रोवाइडर है। यह दो व्यावसायिक क्षेत्रों ईवी (इलेक्ट्रिकल वाहन) चार्जर समाधान व्यवसाय और पावर समाधान व्यवसाय के तहत काम करती है।

कितना हो सकता है प्राइस बैंड

कंपनी का प्राइस बैंड क्या होगा, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन CNBCTV18 के अनुसार इश्यू के लिए प्राइस बैंड 140-145 रुपये प्रति शेयर के बीच हो सकता है। कंपनी ईवी चार्जर्स मैन्युफैक्चरिंग सेगमेंट में एंट्री करने वाली देश की पहली कंपनियों में से एक है। रिपोर्ट के अनुसार 31 मार्च 2023 तक रेजिडेंशियल और पब्लिक चार्जिंग सेगमेंट में इसकी बाजार हिस्सेदारी 60 फीसदी और 25 फीसदी थी। इसके अलावा,कंपनी ने देश के 400 स्थानों पर 35000 से अधिक ईवी चार्जर तैनात इंस्टॉल किए हैं।

क्या करती है कंपनी

एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स एक पावर मैनेजमेंट सॉल्यूशन प्रोवाइडर है। कंपनी दो बिजनेस वर्टिकल के जरिए काम करती है। EV चार्जर बिजनेस और बिजनेस वर्टिकल पावर सॉल्यूशन है। कंपनि EV चार्जर बिजनेस के जरिए रेसिडेंशियल, बिजनेस और पब्लिक चार्जिंग के लिए स्मार्ट चार्जिंग सिस्टम प्रोवाइड करती है। कंपनी आईपीओ की जरिए जुटाई गई राशि से अपनी बिजनेस जरूरतों को पूरा करेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN बिजनेस डेस्क author

    TNN बिजनेस डेस्कऔर देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited