Money Making Stock To BUY: एक्सपर्ट इन दो शेयरों को कमाई के लिए चुना! दे दिया इतना शेयर प्राइस टारगेट

Stock To BUY: दिग्गज मार्केट गुरु गौरांग शाह ने ET Now Swadesh के खास शो में कुछ शेयरों में अपनी राय दी है। इनमें हम आपको इंडिगो और जियो फाइनेंशियल शेयर का शेयर प्राइस बता रहे हैं। दिग्गज मार्केट गुरु गौरांग शाह ने Indigo के शेयर में खरीदारी की राय दी है। उन्होंने इस शेयर के लिए टारगेट 4900 रुपये का बताया है। उन्होंने इस स्टॉक पर लंबी अवधि के लिए बने रहने की सलाह दी है।

Stock To BUY, Indigo Share Price Target, Indigo Share Price History

शेयर प्राइस टारगेट, कमाई वाले स्टॉक।

Stock To BUY: यदि आप शेयर बाजार में निवेश करते हैं तो फिर आज की यह खबर आपके काफी काम की हो सकती है। दिग्गज मार्केट गुरु गौरांग शाह ने ET Now Swadesh के खास शो में कुछ शेयरों में अपनी राय दी है। इनमें हम आपको इंडिगो और जियो फाइनेंशियल शेयर का शेयर प्राइस बता रहे हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में...

Indigo Share Price Target: इंडिगो शेयर प्राइस टारगेट

ET Now Swadesh के खास शो में दिग्गज मार्केट गुरु गौरांग शाह ने Indigo के शेयर में खरीदारी की राय दी है। उन्होंने इस शेयर के लिए टारगेट 4900 रुपये का बताया है। उन्होंने इस स्टॉक पर लंबी अवधि के लिए बने रहने की सलाह दी है।

jio financial services Share Price Target: जियो फाइनेंशियल शेयर प्राइस टारगेट

दिग्गज मार्केट गुरु गौरांग शाह ने कहा, "बुनियादी स्तर के आधार पर खरीदारी की राय है और 414 के पार के टारगेट है। अगर लंबी अवधि का निवेश है तो फिर इसमें बिल्कुल बने रहें।"
Watch Video: यहां देखें पूरा वीडियो-

Indigo Share Price History

BSE की वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, InterGlobe Aviation Ltd का शेयर पिछले 3 महीने में 16 फीसदी से ज्यादा उछला है। यह स्टॉक पिछले 1 साल में 97 फीसदी से ज्यादा उछला है। वही, पिछले 2 साल में इस स्टॉक में अपने निवेशकों को 139 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है। अपने निवेशकों को कंपनी के स्टॉक ने पिछले 3 साल में 165 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है।

jio financial services Share Price History

BSE की वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, पिछले 1 सप्ताह, पिछले 2 सप्ताह और पिछले 1 महीने में कंपनी का शेयर क्रमश: 1.67 फीसदी, 1.88 फीसदी, 2.32 फीसदी उछला है। कंपनी के शेयर में पिछले 6 महीने में 3.72 फीसदी और पिछले 1 साल में 38.27 फीसदी का रिटर्न दिया है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited