Garuda Construction Listing: गरुड़ कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग की 8.63% प्रीमियम पर लिस्टिंग, 103.20 रु पर हुई शुरुआत

Garuda Construction IPO Listing: गरुड़ कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग की लिस्टिंग हो गई है। आईपीओ के बाद मंगलवार को कंपनी का शेयर 8.63% प्रीमियम पर लिस्ट हुआ है। इसकी लिस्टिंग BSE-NSE पर हुई है।

Garuda construction and engineering listing price

गरुड़ कंस्ट्रक्शन की 8.63 प्रीमियम पर लिस्टिंग

मुख्य बातें
  • गरुड़ कंस्ट्रक्शन की हुई लिस्टिंग
  • 8.63% प्रीमियम पर शुरुआत
  • 103.20 रु पर BSE पर हुआ लिस्ट
Garuda Construction and Engineering IPO Listing: गरुड़ कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग की लिस्टिंग हो गई है। आईपीओ के बाद मंगलवार को कंपनी का शेयर 8.63% प्रीमियम पर लिस्ट हुआ है। इसकी लिस्टिंग BSE-NSE पर हुई है। BSE पर कंपनी का शेयर 103.20 रु पर लिस्ट हुआ है, जबकि इसके आईपीओ में शेयरों का फाइनल प्राइस 95 रु तय हुआ था। NSE पर इसकी लिस्टिंग 95 रु के मुकाबले 10.5 फीसदी प्रीमियम के साथ 105 रु पर हुई है।
ये भी पढ़ें -

कैसा रहा IPO

गरुड़ कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग का 264.10 करोड़ मूल्य का आईपीओ 8 अक्टूबर, 2024 से 10 अक्टूबर, 2024 तक सब्सक्रिप्शन के लिए खुला था, जिसका प्राइस बैंड 90-95 प्रति शेयर फिक्स किया गया था।
सब्सक्रिप्शन के तीन दिनों के दौरान आईपीओ अच्छी डिमांड के साथ बंद हुआ और इसे कुल मिलाकर 7.55 गुना सब्सक्रिप्शन मिला। आईपीओ में पेश किए गए 1.99 करोड़ शेयरों के मुकाबले 15.03 करोड़ शेयरों के लिए आवेदन मिले।

क्या करेगी फंड का

कंपनी आईपीओ से जुटाए गए फंड का उपयोग अपनी वर्किंग कैपिटल जरूरतों को पूरा करने, सामान्य कॉर्पोरेट खर्चों को कवर करने और अकार्बनिक कंपनियों को खरीदने के लिए कर सकती है।

कितनी पुरानी है कंपनी

2010 में शुरू हुई गरुड़ कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग लिमिटेड कंस्ट्रक्शन इंडस्ट्री में एक प्रमुख कंपनी है। ये आवासीय, कमर्शियल, इंफ्रास्ट्रक्चर और इंडस्ट्रियल प्रोजेक्ट्स को कवर करते हुए कंस्ट्रक्शन सर्विसेज की एक बड़ी रेंज ऑफर करती है।
31 मार्च, 2023 और 31 मार्च, 2024 को समाप्त होने वाले वित्तीय वर्षों के बीच, कंपनी के रेवेन्यू में 4 प्रतिशत की गिरावट आई, जबकि प्रॉफिट 11 प्रतिशत गिर गया।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर IPO लिस्टिंग की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited