एलोन मस्क का हुआ Twitter तो जनरल मोटर्स ने उठाया यह कदम, अस्थायी तौर पर विज्ञापन बंद

ट्विटर अब पूरी तरह से एलोन मस्क का हो चुका है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर प्रोफाइल में चीफ ट्विट के जरिए दी। टेस्ला की प्रतिद्वंदी कंपनी जनरल मोटर्स ने ट्विटर पर अस्थाई तौर पर विज्ञापन पर रोक लगा दी है।

gm motors

टेस्ला की प्रतिद्वंदी कंपनी है जीएम

प्रतिद्वंद्वी ऑटोमेकर टेस्ला (Tesla) के प्रमुख एलोन मस्क द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का अधिग्रहण करने के बाद जनरल मोटर्स ( General Motors) ट्विटर पर विज्ञापन को अस्थायी रूप से निलंबित कर रहा है।डेट्रॉइट ऑटोमेकर, जो इलेक्ट्रिक वाहन विकास में टेस्ला के साथ पकड़ने के लिए दौड़ रहा है, ने शुक्रवार को कहा कि यह ट्विटर (Twitter) के साथ बात कर रहा है कि मंच कैसे बदलेगा और विज्ञापन बंद कर देगा जब तक कि मस्क के साथ अब इसका क्या होगा, इसकी बेहतर समझ नहीं है। पतवार।

जीएम के प्रवक्ता ने क्या कहा

प्रवक्ता डेविड बरनास ने एक बयान में कहा कि हम उनके नए स्वामित्व के तहत मंच की दिशा को समझने के लिए ट्विटर से जुड़ रहे हैं। जैसा कि मीडिया प्लेटफॉर्म में एक महत्वपूर्ण बदलाव के साथ व्यापार का सामान्य नियम है हमने अस्थायी रूप से अपने भुगतान किए गए विज्ञापन को रोक दिया है। ट्विटर पर हमारी कस्टमर केयर बातचीत जारी रहेगी। फोर्ड मोटर कंपनी और स्टेलंटिस एनवी, जो जीप और राम ब्रांड के मालिक हैं ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

28 अक्टूबर को ट्विटर अधिग्रहण की जानकारी आई सामने

गुरुवार को अपना अधिग्रहण पूरा करने के बाद से, मस्क ने कहा है कि वह उपयोगकर्ताओं के मानकों और उनके ट्वीट के बारे में निर्णय लेने के लिए एक सामग्री परिषद बुलाएंगे। विचारों के बीच यह होगा कि क्या निलंबित किए गए सार्वजनिक आंकड़े, जैसे कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, को मंच पर वापस जाने की अनुमति दी जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

ललित राय author

खबरों को सटीक, तार्किक और विश्लेषण के अंदाज में पेश करना पेशा है। पिछले 10 वर्षों से डिजिटल मीडिया में कार्य करने का अनुभव है।और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited