Go First महीने के अंत तक फिर से शुरू कर सकती है उड़ानें, 94% फ्लाइट्स का होगा कमबैक

Go First Flights: गो फर्स्ट (Go First) इस महीने के अंत तक अपनी उड़ानें दोबारा शुरू कर सकती है। ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक कर्ज में डूबी एयरलाइन अपनी 94 फीसदी रोजाना उड़ानों को फिर से वापस ला सकती है।

Go First

गो फार्स्ट

Go First Flights: गो फर्स्ट (Go First) इस महीने के अंत तक अपनी उड़ानें दोबारा शुरू कर सकती है। ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक कर्ज में डूबी एयरलाइन अपनी 94 फीसदी रोजाना उड़ानों को फिर से वापस ला सकती है। गो फर्स्ट ने मई महीने की शुरुआत में खुद से दिवालिया कार्यवाही के लिए आवेदन दिया था और अपनी सभी उड़ानें रद्द कर थी। बीते 1 मई से ही इसकी उड़ानें बंद हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एयरलाइन ने डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (DGCA) को अपना कारोबार दोबारा शुरू करने से जुड़ा रिवाइवल प्लान शेयर किया है।

कंपनी 154 उड़ानों के लिए तैयार

रिवाइवल प्लान में एयरलाइन ने कहा है कि वह रोजाना 154 उड़ानों का संचालन कर सकती है। हालांकि जब इसकी उड़ानें बंद हुई थीं, तब यह रोजाना 164 उड़ानों का संचालन करती थी। Go First ने 1 मई को अचनाक अपनी सभी उड़ानें बंद कर दिया और इस स्थिति के लिए इंजन सप्लाई करने वाली कंपनी प्रैट्स एंड व्हिटनी (Pratts & Whitney) को जिम्मेदार ठहराया था।

DGCA से मिल सकती है मंजूरी

सूत्रों ने ब्लूमबर्ग को बताया कि गो फर्स्ट को उम्मीद है कि उसके रिवाइवल प्लान को DGCA से इस सप्ताह के अंत तक मंजूरी मिल जाएगी। यह मंजूरी एयरलाइन को अगले दो सप्ताह के भीतर अपनी उड़ानों को फिर से शुरू करने की इजाजत देगी। Go First की ओर से अभी तक इस खबर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited