Go First ने फिर रद्द कीं उड़ानें, अब चार जून तक उड़ान नहीं भरेंगे विमान

इससे पहले कंपनी 28 मई तक उड़ानें रद्द की थीं। गो फर्स्ट ने अपने नोटिस में बताया था कि यात्रियों को जल्द ही पूरा रिफंड भेज दिया जाएगा।

Go First

Go First

Go First Flights Cancel: संकट में फंसी एयरलाइन गो फर्स्ट ने अब अपनी उड़ानें चार जून तक रद्द कर दी हैं। एयरलाइन के भविष्य को लेकर अनिश्चितता के बीच यह कदम उठाया गया है। गो फर्स्ट ने सबसे पहले तीन मई को अपनी उड़ानें बंद कर दी थीं। ताजा घोषणा के बाद किफायती सेवाएं देने वाली एयरलाइन की उड़ानें एक माह तक ठप रहेंगी। एयरलाइन ने दो मई को घोषणा की थी कि वह पांच मई तक तीन दिन के लिए अपनी उड़ानें रद्द कर रही है।
एयरलाइन ने मंगलवार को ट्वीट किया, हम यह सूचित करते हुए खेद है कि गो फर्स्ट की अनुसूचित उड़ानें चार जून, 2023 तक रद्द कर दी गई हैं। एयरलाइन ने कहा है कि यात्रियों को उनकी टिकट का पूरा पैसा वापस किया जाएगा। एयरलाइन ने कहा है कि वह जल्द बुकिंग फिर शुरू करेगी।

28 मई तक रद्द थीं उड़ानें

इससे पहले कंपनी 28 मई तक उड़ानें रद्द की थीं। एयरलाइन कंपनी ने यात्रियों के लिए एक जरूरी नोटिस जारी करते हुए कहा था कि संचालन कारणों की वजह से 28 मई तक शेड्यूल सभी उड़ानों को रद्द कर दिया गया है। गो फर्स्ट ने अपने नोटिस में बताया कि यात्रियों को जल्द ही पूरा रिफंड भेज दिया जाएगा। एयरलाइन कंपनी ने ये भी कहा है कि फ्लाइट कैंसिल होने से यात्रियों का ट्रैवल प्लान प्रभावित होता है, जिसे ध्यान में रखकर वे अपनी क्षमता के अनुसार मदद करेंगे।

3 मई से बंद हैं एयरलाइन कंपनी की सभी उड़ानें

बताते चलें कि नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने मुसीबतों में फंसी एयरलाइन कंपनी गो फर्स्ट से अपना परिचालन फिर शुरू करने से पहले विस्तृत पुनरुद्धार योजना पेश करने को कहा है। स्वैच्छिक दिवाला कार्यवाही का सामना कर रही कंपनी की उड़ानें 3 मई से ही बंद है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited